CM Shivraj In Nagda
CM Shivraj In Nagda RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Nagda News: मुख्यमंत्री देंगे नागदा को 261.14 करोड़ के विकास कार्य की सौगात

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • नागदा में 261.14 करोड़ के विकास कार्य का लोकार्पण और शगिलान्यास।

  • मुख्तेश्वर परिसर में आम जनसभा का आयोजन।

  • मुख्यमंत्री द्वारा द्वारा 168.52 करोड़ के विकास कार्य का भूमिपूजन।

  • 92.62 करोड़ के विकास कार्य का लोकार्पण किया जाएगा।

CM Shivraj In Nagda: भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में मुख्यमंत्री द्वारा 'विकास पर्व' मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज गुरूवार को उज्जैन के नागदा में 261.14 करोड़ के विकास कार्य का लोकार्पण और शगिलान्यास करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री रोड शो करेंगे और आमसभा को भी सम्बोधित करेंगे। आम जनसभा का आयोजन मुक्तेशवर परिसर में किया जाएगा। मुख्यमंत्री द्वारा आज 168.52 करोड़ के विकास कार्य का भूमिपूजन और 92.62 करोड़ के विकास कार्य का लोकार्पण किया जाएगा।

नागदा में आमजनसभा के दौरान नागदा के हित में बड़ी घोषणा:

मुख्यमंत्री नागदा में आमजनसभा के दौरान नागदा के हित में बड़ी घोषणा कर सकते हैं। करोड़ों के विकास कार्य का लोकार्पण और भूमिपूजन के साथ -साथ मुख्यमंत्री नगदा को जिला बनाने की घोषण कर सकते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरूवार को करीब 2:45 तक नागदा पहुंचेंगे। इस कार्यकर में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री शाम करीब 5:45 तक इंदौर के हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री का रोड शो :

इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रोड शो भी करेंगे। इसकी शुरुआत बिरला ग्राम हेलीपैड से होगी। नई ओवर ब्रिज, जन्मेजय मार्ग, ओल्ड बस स्टैंड, जवाहर मार्ग, कन्या शाला चौराहा, महात्मा गाँधी रोड होते हुए मुक्तेश्वर महादेव मन्दिर पर रोड शो समाप्त होगा। इसके बाद मुख्यमंत्री मंदिर पॉरीसर में आमजनसभा को सम्बोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT