स्टेट हाईवें पर सड़क हादसा
स्टेट हाईवें पर सड़क हादसा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

स्टेट हाईवें पर सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल

Author : Gopal Mavar

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के नागदा में स्टेट हाईवे नंबर 17 पर बीते दिन बुधवार को लहसुन से भरे ट्रक ने बाईक को टक्कर मार दी, जिससे एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। जिस मामले पर पुलिस ने पीछा कर ट्रक को पकड़ा। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, नागदा में स्टेट हाईवें नंबर 17 पर बीते दिन बुधवार की दोपहर आर्य पेट्रोल पम्प के सामने अज्ञात वाहन बाईक क्रमांक एमपी-13-ईएन-1322 को टक्कर मारकर फरार हो गया। सड़क हादसे में मोहन पिता अंबाराम उम्र 52 वर्ष निवासी की मौके पर मौत हो गई। वहीं उदयराम प्रजापति निवासी जी ब्लाक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही टी आईं बाला श्यामचंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और घायल उदयराम को पुलिस वाहन में डालकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गहन चिकित्सा के लिए उज्जैन रैफर कर दिया गया।

हादसे के बाद लगा रहा लंबा जाम

टीआई शर्मा के अनुसार उदयराम का बायां पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। जिससे उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। फरार ट्रक को पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकेबंदी की भी की। सड़क हादसे के बाद लगभग 20 मिनट तक जाम हो गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT