नाहर फैक्ट्री की बस पलटी।
नाहर फैक्ट्री की बस पलटी। Social Media
मध्य प्रदेश

नाहर फैक्ट्री की महिला कर्मचारियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त

Author : रवीना शशि मिंज

राज एक्सप्रेस। रायसेन जिले में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा टला। जिले के नाहर फैक्ट्री मण्डीदीप की महिला मजदूरों से भरी बस पलट गई। हादसे में 12 से अधिक महिलाओं को चोट लगने की खबर मिली है, जिन्हें उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

यह पूरा मामला जिले के गौहरगंज थाना क्षेत्र के चिकलोद चौकी के पास का है। रोज की तरह शनिवार को भी बस एमपी04 - पीए- 2606

मझौली कासियां गाँव की महिला मजदूरों को लेकर जा रही थी, तभी लगभग साढ़े छह: से सात के करीब सुल्तानपुर से गौहरगंज के बीच बस अनियंत्रित हो कर पलट गई। महिलाओं की चीखें सुनकर गाँव वाले मदद के लिए आगे आए। घाटना में 12 से अधिक महिलाओं के घायल होने की खबर है, जिन्हें उपचार के लिए तुरंत सुल्तानपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

चिकलोद पुलिस थाना के प्रभारी ने बताया कि हमेशा की तरह ही नाहर फैक्ट्री की बस मझौली कासियां गाँव की महिला मजदूरों को लेकर जा रही थी। सुल्तानपुर से गौहरगंज वाली सड़क में सुबह करीब साढ़े छह: बजे से सात के बीच बस अनियंत्रित होकर पलट गई। महिलाओं की चीख सुनकर ग्रामीण मदद के लिए आगे आए।

इस पूरे मामले में बस चालक की लापरवाही बताई जा रही है। बस चालक के खिलाफ धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज किया है

बस हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT