नरेंद्र रघुवंशी ने की आत्महत्या
नरेंद्र रघुवंशी ने की आत्महत्या Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: होटल माय होम केस में जीतू के करीबी रहे नरेंद्र ने फांसी लगाकर जान दी

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच भी प्रदेश में मौत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के व्यवसायी जीतू सोनी के करीबी सहयोगी नरेंद्र रघुवंशी ने सुदामा नगर में आत्महत्या कर ली है, बता दें कि इंदौर में चर्चित होटल माय होम केस में आरोपी और जीतू सोनी के करीबी नरेंद्र रघुवंशी ने फांसी लगाई है।

सुसाइड नोट में होटल पर पुलिस कार्यवाही को लेकर लगाये कई आरोप :

बता दें कि होटल होम केस में आरोपी और जीतू सोनी के करीबी रहे नरेंद्र रघुवंशी ने मंगलवार को सुसाइड कर लिया। रघुवंशी सुदामा नगर स्थित अपने घर पर फंदे में लटके मिले। इंदौर शहर के सबसे बड़े माफिया जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी के करीबी रहे नरेंद्र रघुवंशी ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बताते चलें कि नरेंद्र रघुवंशी होटल माय होम में पश्चिम बंगाल की युवतियों को बंधक बनाकर उनसे डांस करवाने और देह व्यापार करवाने के आरोप में शामिल था। अन्नपूर्णा थाना टीआई के मुताबिक नरेंद्र के खिलाफ पलासिया थाना में मानव तस्करी और देहव्यापार का केस दर्ज हो चुका है।

बताते चलें कि पुलिस ने पिछले वर्ष इंदौर में चर्चित होटल माय होम में छापा मारकर करीब 60 लड़कियों को मुक्त करवाया था। उस वक्त नरेंद्र को जीतू सोनी के बेटे अमित के साथ गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि पिछले दिनों वृद्ध पिताजी के स्वास्थ को लेकर पैरोल पर सेंट्रल जेल से नरेंद्र रघुवंशी बाहर आये थे और मंगलवार को उसके पैरोल का अंतिम दिन था। आपको बताते चलें कि हनी ट्रैप मामला सामने आने के बाद 30 नवंबर 2019 की रात जीतू सोनी के खिलाफ प्रशासन द्वारा कार्रवाई की शुरुआत की गई थी, इंदौर। नरेंद्र रघुवंशी जीतू सोनी के करीबी रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT