सलूजा का MP सरकार पर आरोप
सलूजा का MP सरकार पर आरोप Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

सलूजा का MP सरकार पर आरोप- जिस झांकी पर कार्रवाई होनी चाहिए, उल्टा उसे पुरस्कृत किया

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने बयान देते हुए फिर मध्यप्रदेश सरकार को घेरा है, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान एक झांकी में बेटियों के प्रति अश्लील शब्दों का प्रयोग किए जाने पर राज्य की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस झांकी पर कार्रवाई होनी चाहिए, उल्टा उसे पुरस्कृत किया गया है।

नरेंद्र सलूजा ने किया ट्वीट

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा- एमपी के छतरपुर में गणतंत्र दिवस पर महिला एवं बाल विकास की सरकारी झांकी में बहन- बेटियों के लिये “माल,जुगाड़,पटाने“ जैसे अश्लील शब्दों का खुला प्रयोग हुआ और 24 घंटे बाद तक कोई कार्यवाही नही , उल्टा इस झांकी को पुरस्कार दिये जाने की बात सामने आ रही है। मामा जी की सरकार में बेटियों के प्रति खुले अपमानजनक शब्दों का प्रयोग और कार्यवाही की बजाय, पुरस्कार? शिवराज सरकार में क्या बेटियों के लिये इस तरह के शब्द जायज़ माने जाएँगे…मामा जी पता नही क्यों मौन है।

बता दें कि, राष्ट्रीय पर्व पर छतरपुर में महिला बाल विकास की झांकी अपनी अश्लील सोच के कारण चर्चा में है। गणतंत्र दिवस पर महिला बाल विकास विभाग ने लड़कियों के साथ छेड़खानी की तस्वीर को झांकी में दर्शाया था। विभाग के अधिकारियों का तर्क है कि यह जागरूकता का संदेश देने वाली झांकी थी। वहीं, लोग सवाल दाग रहे हैं कि क्या यही देश बदल रहा है। राष्ट्रीय पर्व पर यहीं देखना था। जिसमें देश की बेटियों की सार्वजनिक बेइज्जती की जा रही है।

नरेंद्र सलूजा ने बयान देते हुए नरोत्तम मिश्रा पर भी निशाना साधा

वहीं, आगे बयान देते हुए नरेंद्र सलूजा ने नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधा है। सलूजा ने ट्वीट कर कहा- छोटे- छोटे मामलों में सीधे FIR का निर्णय लेने वाले गृह मंत्री, फ़िल्म अभिनेत्री श्वेता तिवारी के भगवान का अपमान किये जाने के मामले में कह रहे हैं कि “मैंने भी देखा है , सुना है , पुलिस कमिश्नर से सारे तथ्य , संदर्भ बुलवाएँगे , फिर निर्णय लेंगे" इसमें क्या जाँच, क्या तथ्य, क्या विषय, क्या संदर्भ…? यह तो सीधे-सीधे धार्मिक भावनाओं का अपमान है , इसमें तो तुरंत FIR होना चाहिये… पता नहीं गृह मंत्री जी क्यों साहस नहीं दिखा पा रहे हैं। ख़ुद को धर्म प्रेमी और धर्म का रक्षक बताने वालों की यह है वास्तविकता!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT