नरेंद्र सलूजा ने कहा- सच ये है दिग्गी ने कोई कालर नहीं पकड़ी।
नरेंद्र सलूजा ने कहा- सच ये है दिग्गी ने कोई कालर नहीं पकड़ी। Social Media
मध्य प्रदेश

सलूजा ने वीडियो शेयर कर कहा- जो दिग्गी पर झूठे आरोप लगा रहे, वो इस वीडियो को फिर ध्यान से देखे...

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल में जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनावों में कल जोरदार हंगामा हुआ था। बता दें, कांग्रेस सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और मंत्री व विश्वास सारंग में भी झड़प देखने को मिली थी। जहां इस घटना को लेकर भाजपा दिग्विजय सिंह पर आरोप लगा रही है। वहीं कांग्रेस इन आरोपों को झूठा बता रहा है।

नरेंद्र सलूजा का सामने आया बड़ा बयान :

इस बीच कल मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का बड़ा बयान सामने आया है। इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है ओर लिखा है कि दिग्विजय सिंह पर झूठे आरोप लगा रहे है।

नरेंद्र सलूजा ने शेयर किया वीडियो :

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने हंगामे का वीडियो शेयर कर लिखा- ये है सच, जो दिग्विजय सिंह जी पर झूठे आरोप लगा रहे है , वो इस वीडियो को एक बार ध्यान से देखे… सच पता चल जायेगा, उन्होंने कोई कालर नहीं पकड़ी।

बताते चले कि, हंगामे में पुलिस अधिकारी की कॉलर पकड़ने की तस्वीर जब से वायरल हुई है। तब से भाजपा के कई नेता दिग्विजय सिंह को घेर रहे है। इस घटना पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आपत्ति जताते हुए कहा था लोकतंत्र में वोट गुंडागर्दी से नहीं मिलते दिग्विजय सिंह जी। वही सीएम शिवराज सिंह ने दिग्विजय सिंह पर हमला जारी रखते हुए कहा था 'एक पुलिस वाले का कॉलर पकड़ने का अधिकार किसने दिया? मैं इसकी निंदा करता हूं।

इधर इस घटना को लेकर कल मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा था। जिसमें मंत्री विश्वास सारंग ने लिखा था- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) को गुंडा कांग्रेस का अध्यक्ष बनाएं। जिसके बाद अब मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ये वीडियो शेयर कर ये बात कही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT