भाजपा विधायक के ट्वीट पर नरेंद्र सलूजा का बयान
भाजपा विधायक के ट्वीट पर नरेंद्र सलूजा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

शराबबंदी को लेकर बीजेपी MLA अजय विश्नोई ने सरकार को दी सलाह, कांग्रेस ने कसा तंज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। इन दिनों मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर सियासत तेज हो गई है, इस मामले को लेकर कई नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। अब शराबबंदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) का बड़ा बयान सामने आया है। बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने बयान देते हुए शराबबंदी पर सरकार को ये सलाह दी है।

बीजेपी MLA अजय विश्नोई ने किया ट्वीट :

आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश को यदि उत्तरप्रदेश का अनुसरण करना है तो गांव-गांव बिक रही शराब को रोकें। बुलडोजर के मुकाबले ज्यादा समर्थन मिलेगा ज़्यादा वोट मिलेंगे। इस ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को टैग भी किया।

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कसा तंज :

इधर भाजपा विधायक अजय विश्नोई की शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार को दी गई सलाह पर कांग्रेस ने तंज कसा है। भाजपा विधायक अजय विश्नोई के इस ट्वीट पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मंत्री की साफ़गोई को सलाम, उन्होंने इस सच्चाई को स्वीकारा कि प्रदेश में शिवराज सरकार में आज गाँव-गाँव में अवैध शराब धड़ल्ले से बिक रही है… यह भी खुलासा किया कि सरकार के अभियान सिर्फ़ वोट प्राप्ति के लिये ही है

पिछले कुछ दिनों से राज्य में शराबबंदी को लेकर राजनीति जोरों पर :

आपको बताते चलें कि, राज्य में पिछले कुछ दिनों से शराबबंदी को लेकर राजनीति जोरों पर है। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती इस अभियान में जुटी हैं। पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भोपाल में एक दुकान में रखी बोतलों पर पत्थर मारा था। वहीं, इसके अगले ही दिन पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को पत्र लिखकर बताया था कि यह कदम किस मजबूरी में उठाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT