पीसी शर्मा और नरेंद्र सलूजा
पीसी शर्मा और नरेंद्र सलूजा Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

पीसी शर्मा द्वारा गैस सिलेंडर को लेकर की गई घोषणा पर नरेंद्र सलूजा ने साधा निशाना, कही यह बात

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। एमपी में सत्ता वापसी के लिए कांग्रेस (Congress) वादों की झड़ी लगा रही है। हाल ही में कुछ दिनों पहले पीसीसी चीफ कमलनाथ ने नारी सम्मान योजना की घोषणा की थी, जिसके तहत महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह देने और 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने की घोषणा कर चुके हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री और विधायक पीसी शर्मा ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर 100 रुपए में गैस सिलेंडर देने का ऐलान किया है।

पीसी शर्मा ने कही यह बात:

आज गुरुवार को भोपाल में अपने आवास पर मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, "प्रदेश में मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दे हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो 100 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। 18 साल से लेकर 60 साल तक की महिलाओं को 1500 रुपए दिए जाएंगे। घर में तीन महिलाएं हैं, तो उन्हें भी मिलेंगे। जो नौकरी कर रहा है, व्यवसाय कर रहा है, उनको भी मिलेगा। 100 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। 200 यूनिट बिजली बिल हाफ देना पड़ेगा। ये मंहगाई से लड़ने का एक तरीका है।"

पीसी शर्मा ने कहा कि, "मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी। स्लम एरिया में रहने वाले लोगों के मकानों की रजिस्ट्री कराई जाएगी। उनको मकान बनाने के लिए पैसे दिए जाएंगे।"

भाजपा ने साधा निशाना:

वहीं, पीसी शर्मा के इस घोषणा के बाद BJP ने उनपर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "लो जी पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, तो झूठ बोलने में कमलनाथ जी से भी एक कदम आगे निकले। कमलनाथ जी कह रहे हैं कि, 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे, यह कह रहे हैं कि, 100 रुपए में देंगे, कौन सही... पता है कि, देना कुछ है ही नहीं, जो मुंह में आए बोले जाओ..."

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT