केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर Social Media
मध्य प्रदेश

2023 में भाजपा, मध्य प्रदेश में बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी: नरेंद्र सिंह तोमर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का सामने आया बड़ा बयान

  • नरेंद्र सिंह तोमर ने बयान देते हुए कांग्रेस पर कसा तंज

  • मंत्री तोमर बोले- कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश हो गया है

  • जनता भाजपा को अपना आशीर्वाद देने के लिए पूरी तरह तैयार

MP Politics: प्रदेश की सियासत में तेजी से चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है, ऐसे में सत्ता व विपक्ष दोनों एक दूसरे पर जमकर आलोचनाएं कर रहे हैं। इस बीच आज केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) का बड़ा बयान सामने आया है।

नरेंद्र सिंह तोमर ने कही ये बात

आज उज्जैन में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बयान देते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देने के लिए पूरी तरह तैयार है कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। 2023 में भाजपा, मध्यप्रदेश में बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी।

बता दें, एमपी में चुनावी साल है। ऐसे में सभी दिग्गज पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। रणनीति को लेकर लगातार दौरे नेताओं द्वारा किए जा रहे हैं। ऐसे में आज केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर उज्जैन पहुंचे थे यहाँ केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में आयोजित संभागीय बैठक को संबोधित किया। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संभाग प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष उपस्थित रहे हैं।

इससे पहले कल केंद्र सरकार के कृषि मंत्री जीत की रणनीति की तैयारी के लिए विजयराघवगढ़ विधानसभा के बरही पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि यदि कांग्रेस सड़क बनाती तो क्या भाजपा सरकार को सड़क बनाने का काम करना पड़ता, यदि कांग्रेस घर-घर में बिजली देती तो क्या भाजपा सरकार को अधिक बिजली पैदा करना पड़ती। कांग्रेस की सरकार सभी क्षेत्रों में फेल हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT