प्रद्युम्न व मुन्ना को नहीं मुझे देखो: तोमर
प्रद्युम्न व मुन्ना को नहीं मुझे देखो: तोमर Social Media
मध्य प्रदेश

प्रद्युम्न व मुन्ना को नहीं मुझे देखो: तोमर

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। ये शहर ग्वालियर मेरी जन्मभूमि है। मैं कहीं भी रहूं, लेकिन मेरा समर्पण यहां के लिए हमेशा रहेगा। राजनीति और सरकार की प्राथमिकता वोट रहती है, लेकिन भाजपा ने हमेशा विकास का काम किया और इसके लिए आलोचना की परवाह नहीं की। यह बात शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने बंधन वाटिका में व्यापारियों को संबोधित करते हुए कही।

इस अवसर पर ओमप्रकाश सखलेचा ने कहा कि कोरोना काल हमारे देश प्रदेश के उद्योग व्यापार जगत के लिए आपदा के साथ ही अवसर के रूप में उभरकर सामने आया है, जो चीन कोरोना काल से पहले विश्व का 50 प्रतिशत उत्पादन करता था वह दुनिया के देशों द्वारा बहिष्कृत किए जाने के बाद सिमट गया है। प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने कहा कि ग्वालियर में थोड़े बहुत काम स्व. माधवराव सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनने पर हुए, लेकिन जब तोमर ग्वालियर के सांसद और केन्द्रीय मंत्री बने तो ग्वालियर शहर में अकेले 10 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य हुए। इस मौके पर व्यापारियों ने लोकेन्द्र पाराशर का सम्मान किया। संचालन दीपक अग्रवाल, दीपक पमनानी एवं आभार राजकुमार गुप्ता ने व्यक्त किया। इस अवसर पर विजय गोयल, तरूण गोयल, अरविंद अग्रवाल, डॉ सीपी लाडकानी, राजकुमार प्रिंस, हरिबाबू गोयल, अतुल अग्रवाल, सुरेश बंसल, जयंत शर्मा, रमेश अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल आदि लोग उपस्थित थे।

छेड़खानी का आरोपी कट्ठल भी रहा मौजूद :

व्यापारियों के इस कार्यक्रम में एक मॉडल से छेड़छाड़ के मामले में चर्चित रहा। संजय कट्ठल भी मौजूद रहा। गौरतलब है कि उपनगर ग्वालियर निवासी मॉडलिंग करने वाली एक लड़की ने संजय कट्ठल पर छेड़ाखानी और शोषण करने के आरोप लगाया था, लेकिन बाद में यह मामला रफदफा हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT