नरेंद्र तोमर ने पत्रकार-वार्ता को किया संबोधित
नरेंद्र तोमर ने पत्रकार-वार्ता को किया संबोधित Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस के पास ऐसा कोई विषय नहीं है, जिससे वे भाजपा का मुकाबला कर सकें: नरेंद्र सिंह तोमर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक की ग्वालियर में पत्रकार वार्ता

  • प्रदेश कार्यसमिति और गृहमंत्री के दौरे को लेकर नरेंद्र तोमर ने प्रेस वार्ता को किया संबोधित

  • नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा- प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की दृष्टि के भाजपा की तैयारियां चल रही

MP News: एमपी के ग्वालियर में विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज हो गई है। ऐसे में आज ग्वालियर केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश चुनाव प्रबन्धन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने पत्रकार वार्ता की, इस दौरान कहा कि, प्रदेश कार्यसमिति और गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर पत्रकार-वार्ता को संबोधित किया।

ग्वालियर में आयोजित प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश चुनाव प्रबन्धन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की दृष्टि के भाजपा की तैयारियां चल रही हैं। इसी के अंतर्गत कल 20 अगस्त को ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति की बैठक संपन्न होगी। इस बैठक में विभिन्न श्रैणी के 1500 से अधिक कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। सायं 4 बजे देश के गृह मंत्री बैठक को संबोधित करेंगे। बैठक के प्रथम चरण में राजनीतिक प्रस्ताव पारित होगा, उसके बाद संभागवार चर्चा होगी।

आगे नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, भाजपा सरकार ने विकास और गरीब कल्याण के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी, 2003 तक मध्य प्रदेश में बिजली का उत्पादन 2900 मेगावाट होता था, जिसे भाजपा सरकार ने बढ़ाकर 28 हजार मेगावट किया है।

  • कृषि के क्षेत्र में भी मध्य प्रदेश की ग्रोथ रेट देश में सर्वाधिक है।

  • फसल के उत्पादन, बागवानी, दुग्ध उत्पादन आदि में भी मध्य प्रदेश अग्रणी है।

  • 2003 तक प्रदेश में 6 लाख 800 हेक्टेयर में सिंचाई होती थी, जो बढ़कर अब 46 लाख हेक्टेयर हुई है।

भाजपा सरकार में मध्य प्रदेश ने विकास के कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं। मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड कल केन्द्रीय गृह मंत्री एवं मुख्यमंत्री जारी करेंगे।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा-

वही कांग्रेस पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश चुनाव प्रबन्धन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, कांग्रेस डर्टी पॉलिटिक्स पर उतर आई है। कांग्रेस विषय हीनता और नेतृत्व हीनता के दौर से गुजर रही है। कांग्रेस के पास ऐसा कोई विषय नहीं है, जिससे वे भाजपा का मुकाबला कर सकें। भाजपा विकास और जनकल्याण के कामों के आधार पर जनता के बीच जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT