नर्मदानगरी दिल को सुकून देने वाली है: पद्यमिनी  कोल्हापुरी
नर्मदानगरी दिल को सुकून देने वाली है: पद्यमिनी कोल्हापुरी Prafulla Tiwari
मध्य प्रदेश

Narmadapuram : महिला दिवस पर नर्मदापुरम पहुंची अभिनेत्री पद्यमिनी कोल्हापुरी

Prafulla Tiwari

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। अपने जमाने की मशहूर फिल्म अदाकार व टीवी एक्ट्रेस पद्यमिनी कोल्हापुरी महिला दिवस के अवसर पर नर्मदापुरम पहुंची और महिला सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को राष्ट्र निर्माता बताया और जगत जननी बताया। उन्होंने कहा कि एक महिला अपने जीवन में पहले बेटी, फिर बहन, फिर पत्नी, फिर मां, बहू, सास और ना जाने कितने रूपों में अपना जीवन जीती है। जिस तरह हम अपने परिवार के लिए महत्वपूर्ण है। इसी तरह पूरी समाज के लिए भी महत्वपूर्ण है। हमे अपनी क्षमताओं के अनुसार राष्ट्र निर्माण में मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा मां नर्मदा के आंचल में बसी नर्मदानगरी दिल को सुकून देने वाली है। यहां काफी शान्ति है। पहले शहर का नाम होशंगाबाद था अब इसका नाम मां नर्मदा के नाम पर नर्मदापुर रखा गया है यह स्वागत योग कदम है।

समेरिटन्स स्कूल में आयोजित पत्रकार वार्ता में अभिनेत्री पद्यमिनी कोल्हापुरी ने कहा कि नर्मदापुरम आकर मुझे बहुत ही अच्छा लगा। यहां की सुंदरता और सफाई काबिले तारीफ है। यहां की फिजा ही सुंदर हैं। मौका मिला तो दोबारा जरूर यहां आउंगी। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि फिल्म इंडस्ट्रीज में रोजगार के बेहतर अवसर हैं और देश के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं हैं। आज फिल्म इंडस्ट्रीज में कलाकारों, तकनीकि, संगीतकारों सहित सभी के लिये काम हैं। युवा अपनी प्रतिभा को पहचाने और आगे बढ़ें। उन्होंने आयोजकों के कार्यक्रम के लिये बधाई दी। इस मौके पर नर्मदापुर रेंज की आईजी दीपिका सूरी, समेरिटन्स के डायरेक्टर आशुतोष शर्मा सहित स्कूल स्टाफ और अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT