डूबने से बालक की मौत
डूबने से बालक की मौत Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Narmadapuram: नहर में डूबने से बालक की मौत, बुझा घर का चिराग

Priyanka Yadav

Narmadapuram News: एमपी से डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं, अब नर्मदापुरम जिले से एक दुखद खबर सामने आई है, यहां नहर में डूबने से 7 साल के बालक की मौत हो गई है। ऐसे में बेटे की मौत से बुझ गया एक घर का चिराग। मासूम बालक को खोने के बाद माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये घटना नयाखेड़ा गांव की:

ये घटना जिले के सोहागपुर के पास नयाखेड़ा गांव की है, यहां घर से बिना बताएं नहाने के लिए नहर पहुंचा 7 साल के बालक की डूबने से मौत मौत हो गई है, मृत अवस्था में उसे परिजन अस्पताल ले गए, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया, पुलिस ने मर्ग कायम किया।

नहाने के दौरान हुआ हादसा :

पुलिस के मुताबिक, बालक के पिता मनोज अहिरवार मजदूरी पर गए हुए थे, उनकी मां घर पर थी तब बालक बिना बताए नहर में नहाने चला गया, नहाने के दौरान हादसा हो गया, कुछ देर बाद उसका शव पानी से निकला गया।

एमपी में एक के बाद एक हो रहे हैं हादसे

बता दें, एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही हैं। वही MP में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। ऐसे में लोग अपनी जान जोखिम में डालते हुए इन जगहों पर नहाने जा रहे है।

हरदा में बीते दिनों डूबने से 3 बच्चों की हो गई थी मौत

बीते दिनों ही हरदा की अजनाल नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार ये तीनों रविवार को नहाने के लिए गए थे, लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण उनकी पानी में डूबने से मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT