कार सवार युवक पर किया फायर
कार सवार युवक पर किया फायर Narmadapuram- RE
मध्य प्रदेश

Narmadapuram: पुरानी रंजिश के चलते कार सवार युवक पर किया फायर, हुआ घायल

Prafulla Tiwari

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। रविवार सुबह होमगार्ड ऑफिस के सामने फिल्मी स्टाईल में बाइक सवार तीन युवकों ने पहले तो एक कार को ओवरटेक किया फिर सामने से फायर कर दिया, जिसमें कार सवार युवक घायल हो गया और कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। गोली युवक के हाथ में लगी है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद एसडीओपी सहित भारी पुलिस मौके पर पहुंच गया। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। मामला कुछ महीने पहले होटल वुडस के सामने हुए गोलीकांड से जुड़ा है।

मिली जानकारी के अनुसार विवेकानंद घाट नर्मदा कालोनी निवासी शिवम तिवारी पिता घनश्याम तिवारी बनखेड़ी में शादी समारोह से अपनी माँ के साथ होण्डा सिटी कार से नर्मदापुरम आ रहा थे। सुबह लगभग 7 बजे पुलिस लाईन होमगार्ड ऑफिस के पीछे तीन बाइक सवार युवकों ने कार को ओवरटेक किया और शिवम तिवारी की कार पर ठीक सामने फायर कर दिया। गोली कार का कांच तोड़ते हुए सीधे युवक के कंधे के पास लगी। जिससे वह घायल हो गया और कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस जानलेवा हमले में शिवम तिवारी बाल-बाल बच गये।

घटना का कारण होटल वुडस के सामने हुए गोलीकांड की रंजिश का बताया जा रहा है। सूत्रों से के अनुसार बताया गोलीकांड को अंजाम देने में कोलानाइजर के पुत्र होटल वुडस के संचालक पुर्णेश शर्मा एवं दो अज्ञात युवक शामिल बताये जा रहे है। आरोपियों ने घटना को प्लान बना कर अंजाम दिया है, क्योंकि आरोपी शिवम तिवारी की रैकी कर रहे थे और रविवार सुबह काफी देर से कार का पीछा कर रहे थे, और मौका देखकर घटना को अंजाम दे दिया है। हालाकि इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

इस मामले में जिन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं, उनकी पुरानी रंजिश चल रही है। बताया जाता है कि कालोनाइजर हरि शर्मा ने कुछ साल पहले शिवम तिवारी की माँ से जमीन खरीदी थी और जमीन के पैसे नहीं दे रहा था। जिसको लेकर कुछ महीने पहले हरि शर्मा के बेटे की होटल वुडस के सामने गोलीकांड हुआ था, जिसमें आरोपी के तौर पर शिवम तिवारी का नाम सामने आया था और जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ था।

वहीं घायल शिवम तिवारी का कहना है कि कालोनाइजर हरि शर्मा द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है, जिसको लेकर कुछ दिनों पहले पिस्टल से धमकाया गया था, जिसकी थाने में लिखित शिकायत भी की थी। वहीं घायल शिवम ने घटना करने वाले पुर्णेश शर्मा को पहचाना है एवं दो अन्य व्यक्ति बताये हैं।

पराग सैनी, एसडीओपी का कहना- होम गार्ड आफिस के पीछे गोली चली है। मौका निरीक्षण किया है, पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT