पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने की माँ नर्मदा की पूजा-अर्चना
पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने की माँ नर्मदा की पूजा-अर्चना Raj Express
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने की माँ नर्मदा की पूजा-अर्चना, कहा पूरे प्रदेश में परिवर्तन ही लहर है

Prafulla Tiwari

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। जिला मुख्यालय पर आयोजित महाराणा प्रताप प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने आए पूर्व केबीनेट मंत्री एवं राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके पूर्व युवा कांग्रेस नेता सतपाल पलिया के साथ जयवर्धन सिंह ने मां नर्मदा की पूजा अर्चना की और कार्यकर्ताओं से भेंट की।

जय वर्धन सिंह ने चर्चा में बताया कि कांग्रेस इस बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेंगी, प्रदेश में हालात क्या हैं जनता सब जानती हैं, महंगाई चरम पर हैं, युवा बेरोजगार हैं, किसान भी परेशान हैं। कोरोना काल में भी क्या हालात रहे है, यह भी सबके सामने हैं।

युवा नेता सतपाल पलिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से जनता से जुड़ी पार्टी हैं। सबसे ज्यादा युवाओं को मौका सिर्फ कांग्रेस पार्टी देती हैं। उन्होंने बताया कि 15 महीने की कांग्रेस सरकार में ही लोगों ने कांग्रेस पर विश्वास जता दिया था। लेकिन अब पुन: भाजपा की सरकार में हालात बदतर हो गई हैं। इस मौके पर राहुल राठौर, जितेन्द्र सोलंकी, कमल रघुवंशी, दंगल सिंह पटेल सोहागपुर, पूर्व नपाध्यक्ष टिल्लू डेरिया, अर्पित यादव, कृष्णा शर्मा, राधेश्याम पटेल, राकेश रघुवंशी सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT