कमलनाथ ने जनसभा को किया संबोधित
कमलनाथ ने जनसभा को किया संबोधित Social Media
मध्य प्रदेश

Narmadapuram: कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए MP सरकार पर लगाए ये आरोप

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में आये है। नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में पहुंचकर कमलनाथ ने भगवान परशुराम का पूजन-अर्चन किया एवं प्रदेशवासियों की खुशहाली एवं समृद्धि की कामना की। इसके बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस समाज कल्याण प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में शामिल हुए। फिर पत्रकार वार्ता को संबोधित किया है।

सिवनी मालवा में आयोजित जनसभा :

आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में आयोजित जनसभा में शामिल हुए, यहां उन्होंने आमसभा को संबोधित किया और भगवान परशुराम की जय से कमलनाथ ने भाषण की शुरुआत की हैं।

जनसैलाब बता रहा है, परिवर्तन आ रहा है। "मध्यप्रदेश माँगे कमलनाथ"
MP कांग्रेस

कमलनाथ ने भाजपा सरकार को घेरा:

इस दौरान कमलनाथ ने भाजपा सरकार को जमकर घेरा है। कमलनाथ ने आरोप लगाया कि शिवराज जी ने मुझे ऐसा प्रदेश सौंपा जो किसानों की आत्महत्या, बेरोजगारी, हमारी मतों बहनों पर अत्याचार में नंबर-1,कौन सी चुनौती मेरे सामने नहीं थी, ऐसे में मैंने एक शुरुआत की किसानों के साथ न्याय हो, कर्जा माफ किया। बिजली का बिल माफ किया पर मुझे इस बात का दुख है कि जो खुशी हम किसानों को देना चाहते थे, वो शिवराज ने छीन ली।

भाजपा के राज में दाल में थोड़ा-बहुत काला नहीं पूरी दाल ही काली है। आज प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है
कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा ‘BJP के कई नेता संपर्क में:

आगे कमलनाथ ने कहा कि, ‘BJP के कई नेता संपर्क में है, भारतीय जनता पार्टी से कई लोग कांग्रेस में आने के इच्छुक हैं, जनपद अध्यक्ष जिला पंचायत अध्यक्ष सदस्य मुझसे लगातार मिलकर अपनी चिंता व्यक्त करते हैं। साथ ही कहा कि, इस बार टिकट वितरण में किसी का रिकमेंडेशन और दबाव नहीं चलेगा, सर्वे और स्थानीय नेता-कार्यकर्ताओं से चर्चा कर टिकट दिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT