CMHO कार्यालय में लोकायुक्त का छापा
CMHO कार्यालय में लोकायुक्त का छापा Raj Express
मध्य प्रदेश

Narmadapuram News: CMHO कार्यालय में लोकायुक्त का छापा, 30 हजार की रिश्वत लेते तीन बाबू रंगे हाथों पकड़े

Prafulla Tiwari

हाईलाइट्स

  • CMHO कार्यालय पर लोकायुक्त ने मारा छापा।

  • पदस्थ बाबू महेष मेवारी, संतोष नगाइच एवं गजेन्द्र वर्मा ने की थी रिश्वत की मांग।

  • रिश्वत लेते हुए तीनों को रंगे हाथों पकड़ा, कार्यवाही में जुटी टीम।

Lokayukta Raid नर्मदापुरम। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में एक बार फिर लोकायुक्त की टीम ने छापा मार कार्यवाही करते हुए सीमएचओ (Chief Medical & Health Officer) ऑफिस में पदस्थ तीन बाबुओं को 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। उक्त तीनों बाबू महिला कर्मचारी से रिश्वत ले रहे थे। बता दें कि, इससे पहले भी लोकायुक्त ने सीएमएचओ कार्यालय में छापेमारी करते हुए तत्कालीन सीएमएचओ एवं एक महिला कर्मचारी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

बताया जाता है कि, स्वास्थ्य विभाग में पब्लिक हेल्थ आफिसर के पद पर पदस्थ निर्मला थण्डवाल की सेवानिवृत्त होने पर मिलने वाले राशि को लेकर सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ बाबू महेष मेवारी, संतोष नगाइच एवं गजेन्द्र वर्मा द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी जिसकी शिकायत महिला ने लोकायुक्त में की थी। जिस पर लोकायुक्त भोपाल की टीम तीनों बाबुओं के ट्रेस करने के बाद गुरुवार दोपहर को अचानक सीएमएचओ आफिस में पहुंचकर रिश्वत लेते हुए तीनों को रंगे हाथों पकड़ा है। लोकायुकत की टीम मौके पर कार्यवाही में जुटी है।

CMHO कार्यालय में लोकायुक्त का छापा

निर्मला खंडवाल पब्लिक हेल्थ अधिकारी नर्मदापुरम उक्त अधिकारी से रिश्वत मांग रहे थे जिसकी शिकायत पब्लिक हेल्थ अधिकारी महिला ने लोकायत को शिकायत के साथ रिकॉर्डिंग मैं दस्तावेज उपलब्ध कर आए थे इसके बाद लोकायुक्त टीम कार्यवाही करने नर्मदापुरम आई है।

डिस्ट्रिक पब्लिक हेल्थ नर्सेस ऑफिसर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT