ट्रेन को बम से उड़ाने की मिली धमकी
ट्रेन को बम से उड़ाने की मिली धमकी Social Media
मध्य प्रदेश

Narmadapuram: सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। एमपी के नर्मदापुरम जिले से एक खबर सामने आई है कि जिले के इटारसी जंक्शन में सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस खबर के बाद यहां हड़कंप मच गया। एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

धमकी मिलने के बाद नर्मदापुरम एसपी सहित पुलिस टीम पहुंची :

ये खबर नर्मदापुरम जिले के इटारसी जंक्शन से सामने आई हैं। नर्मदापुरम जिले के इटारसी जंक्शन में सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद नर्मदापुरम एसपी गुरकरण सिंह सहित पुलिस टीम पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार इटारसी के प्लेटफार्म नंबर 3 पर जयपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन खड़ी हुई है, जिसकी जांच चल रही है।

जयपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस को खाली कराया :

बताया जा रहा है कि सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर टीटीई (TTE) को एक पर्ची मिली है, जिसमें ट्रेन का S-4 और S-6 को बम से उड़ाने का लिखा है। इसके बाद ट्रेन खाली करवा ली गई है। इसके साथ ही अन्य जीआरपी (GRP), आरपीएफ (RPF) की टीम भी पहुंच गई है, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई।

बताते चलें कि, प्रदेश के कई जिलों से हर कभी कुछ ऐसे धमकी भरे फोन व मैसेज, बम मिलने की सूचना आती हैं, जिससे सनसनी फैल जाती है। बीते दिनों ही ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर बम मिलने से हड़कंप मच गया था। वही इससे पहले राजधानी भोपाल से खबर मिली थी कि, शहर के कई स्कूलों को धमकी भरा ई-मेल (E-Mail) पहुंचा था, जिसमें बम लगाए जाने की बात कही गई थी। स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी ई-मेल से मिलने के बाद पुलिस और स्कूल प्रबंधन अलर्ट हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT