प्रदेशवासियों से डॉ. मिश्रा की अपील
प्रदेशवासियों से डॉ. मिश्रा की अपील Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

नरोत्तम मिश्रा की अपील- गृह विभाग की गाइडलाइन का पालन करते हुए धार्मिक आयोजन करें

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभी को शारदीय नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं दी, कहा- मां से हम सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि की कामना करता हूं। साथ ही त्योहार पर प्रदेशवासियों से बड़ी अपील करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि त्योहार के सीजन में गाइडलाइन का पालन अवश्य करें।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- प्रदेशवासियों से अपील हैं कि गृह विभाग की गाइडलाइन का पालन करते हुए धार्मिक आयोजन को करें। कॉलोनियों और सोसायटियों में गरबा के आयोजन में सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार रात 10 बजे तक ढोल और डीजे बजाए जा सकेंगे। रावण दहन के बड़े कार्यक्रमों के लिए अनुमति लेनी होगी।

कोरोना को लेकर बोले नरोत्तम मिश्रा-

वहीं, कोरोना को लेकर एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में Corona के 4 नए केस आए हैं जबकि 13 लोग स्वस्थ होकर घर गए हैं, प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर मात्र 0.01 फीसदी बची है वहीं रिकवरी रेट 98.60% है।

सत्ता में मोदी के 20 साल पूरे होने पर बोले मिश्रा

सत्ता में मोदी के 20 साल पूरे होने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संवैधानिक पदों पर सेवा और समर्पण से युक्त 20 वर्षों का यशस्वी कार्यकाल इस बात की प्रेरणा है कि संकल्प सच्चा हो तो हर समस्या का समाधान निकल ही आता है।

ड्रग माफियाओं के कारोबार की सूचना देना गलत नहीं: नरोत्तम

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर भारतीय जनता पार्टी से सांठगांठ करने के लग रहे आरोपों पर पलटवार करते हुए आज कहा कि ड्रग माफियाओं के कारोबार की सूचना देना गलत नहीं है। ट्वीट कर कहा- Drug माफियाओं के कारोबार के बारे में अगर भाजपा के कार्यकर्ता सूचना देते हैं तो इसमें गलत क्या है, मुंबई ड्रग केस के तार एमपी से जुड़े हैं या नहीं हैं, इसकी विभागीय स्तर पर जांच करवा रहे हैं।

भूपेश भघेल पर किया तंज

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर कहा- छत्तीसगढ़ के CM को UP की जगह अपने प्रदेश की चिंता करनी चाहिए जहां के कर्वधा जिले में संप्रदायिक तनाव के हालात बने हुए हैं। असल में कांग्रेस लखीमपुर हिंसा के बहाने उत्तरप्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने की कोशिश कर रही है जो उसे मिलना नहीं है।

नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष पार्टी कांग्रेस को घेरते हुए दिए ये बयान

अरुण यादव के ट्वीट को लेकर किया कटाक्ष :

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अरुण यादव को ट्वीट करने लायक छोड़ा है। कमलनाथ की अरुण यादव से सुभाष यादव के समय की अदावत है। कमलनाथ, अरुण यादव को हाशिये पर ला रहे है।

कांग्रेस से खंडवा के उम्मीदवार को लेकर बोले मिश्रा :

आगे एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि उपचुनाव में उम्मीदवारों की घोषणा हो गई है। वही कांग्रेस से खंडवा के उम्मीदवार को लेकर बोले मिश्रा- विचार तो उनको करना था, जो 72 वर्षीय नोजवान को टिकट दे रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT