दतिया जिला अस्पताल में पहुंचे मिश्रा
दतिया जिला अस्पताल में पहुंचे मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

दतिया जिला अस्पताल में पहुंचे नरोत्तम मिश्रा, कोरोना मरीजों से की मुलाकात

Author : Priyanka Yadav

दतिया, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए सरकार द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं बता दें कि किसी भी कोरोना संक्रमित को टेस्टिंग व इलाज में परेशानी न हो इसके लिए लगातार मंत्री अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं, इस बीच इस बीच ही आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया पहुंचे।

मिश्रा ने मरीजों से मुलाकात की :

मिली जानकारी के मुताबिक नरोत्तम मिश्रा आज मध्यप्रदेश के दतिया जिला अस्पताल पीपीई किट पहनकर पहुंचे, वहां नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना मरीजों से की मुलाकात, उन्हें विश्वास दिलाया कि भारत एवं मध्य प्रदेश सरकार आपके साथ खड़ी है, आप धैर्य एवं साहस रखिए, नरोत्तम मिश्रा ने जिला अस्पताल में स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट-

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- दतिया जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती मरीजों से मुलाकात कर इलाज संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मरीजों से दवाई, जांच और भोजन व्यवस्था का फीडबैक लिया। इस मौके पर कलेक्टर श्री संजय कुमार,एसडीएम श्री अशोक चौहान, सीएमएचओ डॉ.आरबी कुरेले भी मौजूद रहे।

आपको बताते चलें कि इससे पहले 24 अप्रैल को नरोत्तम मिश्रा दतिया के जिला अस्पताल में स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया था, इस दौरान PPE किट पहनकर अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों से चर्चा कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली वही इलाज और दवाओं की व्यवस्था के संबंध में भी चर्चा की थी।

आपको बताते चलें कि एमपी में जहां काेरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही वहीं बिगड़ते हालात को देखते हुए सीएम शिवराज लगातार अपील कर रहे है कि मास्क लगाएं, सीएम शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में तेजी से कोविड-19 बढ़ रहा है, ऐसे में हमें संयम बरतने की आवश्यकता है, जहां कोरोना का संक्रमण अधिक है, वहां इसे कैसे नियंत्रित किया जाए इसके प्रयास किए जा रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT