बालाघाट पुलिस ने पकड़ा 8 लाख का इनामी नक्‍सली, सफलता के लिए मिश्रा ने दी बधाई
बालाघाट पुलिस ने पकड़ा 8 लाख का इनामी नक्‍सली, सफलता के लिए मिश्रा ने दी बधाई Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बालाघाट पुलिस ने पकड़ा 8 लाख का इनामी नक्‍सली, सफलता के लिए मिश्रा ने दी बधाई

Author : Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। मध्‍य प्रदेश के बालाघाट में बीती देर रात तक जिला पुलिस द्वारा नक्सलियों से जुड़ी दो महत्वपूर्ण गतिविधियों की कार्रवाई की गई, जिसमें बालाघाट पुलिस टीम को सफलता हाथ लगी। दरअसल, बालाघाट पुलिस टीम ने उस इनामी नक्‍सली को गिरफ्तार किया, जिसपर 8 लाख का इनाम घोषित किया गया था। इस दौरान प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नक्सली गिरफ्तारी की सफलता पर बालाघाट पुलिस के लिए बधाई व शुभकामनां संदेश आया है।

सफलता के लिए बालाघाट पुलिस को बधाई :

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए लिखा- बालाघाट के बहेला और बिरसा थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में इनामी नक्सली संदीप कुंजाम पकड़ा गया है। इस पर मध्यप्रदेश में 3 लाख और छत्तीसगढ़ में 5 लाख रु.का इनाम घोषित था। इस सफलता के लिए बालाघाट पुलिस को बधाई और शुभकामनाएं।

सरकार प्रदेश में नक्सलियों के खात्मे के लिए लगातार ऑपरेशन चला रही है और उसे सफलता भी मिल रही है।
गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

संदीप के पास से वायरलेस सेट सहित अन्य सामान बरामद :

बता दें कि, हॉक फ़ोर्स के जवानों की जंगल में रसद सामग्री ले जाते नक्सलियों के साथ मुठभेड़ की खबर आई थी। बालाघाट के बहेला और बिरसा थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान ही इनामी नक्सली संदीप कुंजाम पकड़ाया है। बिरसा तहसील के ग्राम पंढरापानी से बालाघाट पुलिस ने कुख्यात नक्सली संदीप कुंजाम को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय नक्सली संदीप और राजेश गांव के ही पीतम गोंड नामक ग्रामीण के घर छिपे थे, जिसमें से पुलिस ने कुख्यात नक्सली संदीप को तो पकड़ लिया है, लेकिन राजेश भागने में सफल रहा। तो वहीं, गिरफ्तार किए गए नक्‍सली संदीप के पास से वायरलेस सेट सहित अन्य सामान भी बरामद हुए हैं और यह नक्सली संदीप बस्तर निवासी है और भोरमदेव कमेटी का सदस्य बताया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT