बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा का बयान
बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

औरंगाबाद हादसा:CM ने जताया दुख,मजदूरों की वापसी पर केंद्र से की मांग

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में जहा कोरोना संक्रमितों की बम्पर बढ़त से हड़कंप मचा हुआ है वहीं संकटकाल के बीच हादसों ने मुसीबत बढ़ा दी है। दुखद, दर्दनाक घटना औरंगाबाद रेल हादसे के मृतकों को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज मंत्रीमंडल ने श्रृद्धाजंलि दी है। इन संकट में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान चर्चा में।

मिश्रा ने केंद्र से की ये मांग

इन दिनों अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता और गृह एवं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने अपने बयान में केंद्रीय रेल मंत्रालय से श्रमिकों को वापस लाने के लिए 57 ट्रेनों की मांग की है।

श्रमिकों से मंत्री ने की अपील

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के लगभग सभी प्रवासी मजदूरों की वापसी दो से तीन दिनों में होगी, श्रमिकों से मंत्री ने अपील की है कि धैर्य रखे श्रमिक, सरकार उन्हें वापस लाने के लिए कर काम कर रही है। वहीं इस दौरान विशेष ट्रेनों से श्रमिकों को वापस लाया जा रहा है अब ट्रेनों के अलावा बसों से भी मजदूरों को भी लाने की व्यवस्था करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के कारण हुआ लॉकडाउन में घरों से बाहर रह रहे मजदूरों के लिए मुसीबत बना हुआ है, क्योंकि अब सभी मजदूर घर वापसी के लिए बेताब हो रहे हैं, इसी बीच मजदूरों को उनके घर पहुँचाया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT