मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान
मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

मास्क को लेकर दिए गए बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने व्यक्त किया खेद, कही ये बात

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के चलते कम होने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल के बीच प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने बयानों को लेकर तेजी से चर्चा में बने हुए है। बता दें कि कोरोना संक्रमण के बीच मध्यप्रदेश के कई मुद्दों पर राजनीतिक गलियारे में जहां राजनेताओं के बीच आपसी बहस की खबरें सामने आती ही रहती हैं, वहीं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सुर्खियों में बना हुआ है। अब भाजपा के वरिष्ठ नेता मिश्रा ने मास्क को लेकर दिए गए बयान पर खेद व्यक्त किया है।

मास्क संबंधी बयान के लिए मिश्रा ने जताया खेद :

वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा मास्क को लेकर दिए गए बयान खेद व्यक्त किया है। बता दें कि कल जब पत्रकारों ने नरोत्तम मिश्रा मास्क पहनने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि वह मास्क नहीं पहनते और बाद में उन्होने इस की वजह स्वास्थ संबंधी कारण बताई थी। लेकिन आज नरोत्तम मिश्रा ने एक ट्वीट के माध्यम से इस बयान पर खेद व्यक्त किया है, इस पर मिश्रा बोले कि भावनाओं के विपरीत था बयान।

मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है। यह माननीय प्रधानमंत्री जी की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूँ। मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा। समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।
नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा-

आगे मिश्रा ने कहा कि, मास्क के बारे में मेरा बयान पूर्णतः गलत और माननीय प्रधानमंत्री जी की भावनाओं के विपरीत था। अपने शब्दों को लेकर मुझे भी बेहद आंतरिक पीड़ा महसूस हुई है, मैं खेद प्रकट करते हुए सभी से मास्क पहनने और कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करने की अपील करता हूँ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT