मिश्रा ने दिया बयान
मिश्रा ने दिया बयान Raj Express
मध्य प्रदेश

मिश्रा ने दिया बयान, कहा- कांग्रेस देश की हर सार्थक पहल का करती है विरोध

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा आज भौरी स्थित पुलिस अकादमी में आयोजित पुलिस उप-अधीक्षकों का दीक्षांत समारोह में शामिल हुए और पुलिस अकादमी में पुलिस उप-अधीक्षकों के संयुक्त दीक्षांत समारोह में अकादमी के 39,40 और 41 वें बैच के 128 पुलिस उप-अधीक्षकों को ट्रेनिंग के दौरान आंतरिक और बाह्य परीक्षाओं में श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया। इस बीच मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने बयानों को लेकर तेजी से चर्चा में बने हुए हैं।

मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना :

बता दें कि कृषि बिल के विरोध में किसानों ने 8 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया है, वहीं भारत बंद के ऐलान पर कांग्रेस और आम जनता पार्टी का समर्थन मिला है, जिसके बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान में कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए दिया बड़ा बयान, मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा- कांग्रेस की हकीकत जल्द ही सबके सामने आ जाएगी।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश की हर सार्थक पहल का कांग्रेस विरोध करती है, वही CAA का जिक्र करते हुए मिश्रा ने कहा- "हर अच्छी शुरुआत ‌का विरोध करने वाली आईएनसी इंडिया ने जिस तरह CAA पर लोगों को बरगलाया, उसी तरह किसानों को बरगला रही है। प्रधानमंत्री ऐसा कानून लाए है जो किसानों की जिंदगी बदल सकता है। भारत_बंद में कितने कांग्रेसी और कितने किसान रहेंगे यह देख लीजिएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT