कमलनाथ सरकार के बयान पर मिश्रा का पलटवार
कमलनाथ सरकार के बयान पर मिश्रा का पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

CM पर भड़के मिश्रा: तमाम योजनाओं का बंद होना 'मुँह चलाने का परिणाम'

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। बीते दिन मध्यप्रदेश के सागर में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए केंद्र के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था जिस पर अब भाजपा की ओर से जवाबी पलटवार करते हुए तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की।

सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी पर साधा निशाना :

बता दें कि, सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, देश चलाने और मुंह चलाने में फर्क है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी पर किसानों, युवाओं और देश की आर्थिक स्थिति विषयों पर बोलते हुए हमला किया, कहा कि, मोदी समस्याओं को निपटाने की बजाय राष्ट्रवाद और सीएए जैसी बाते करने लगते हैं। मोदी ने दो करोड़ लोगों को रोजगार दिलाने और खेती के लिए लाभ का धंधा बनाने की बात कही थी, लेकिन अब वे सीएए की बात करके किसानों और नौजवानों का ध्यान मोड़ने की बात कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री ने किया जवाबी पलटवार :

मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के बयान पर जवाबी पलटवार करते हुए कहा कि, कमलनाथ खुद के गिरेबान में झांके, राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 10 दिन में कर्जमाफी के वादे को अब तक पूरा नहीं कर पाए है यह मुंह चलाने का प्रत्यक्ष उदाहरण है। वहीं कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी ने विगत के 6 माह में 6 छक्के मारे हैं, प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से अब तक जो वादे किए हैं उसे पूरा किया है, जिसमें धारा 370 हो या ट्रिपल तलाक, साथ ही सीएए को भी लागू कराया है। लेकिन कमलनाथ सरकार सिर्फ हीरो-हीरोइन के कार्यक्रम कराने पर पैसा लुटाने में व्यस्त है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT