नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर को दी बड़ी सौगात
नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर को दी बड़ी सौगात  Social Media
मध्य प्रदेश

डॉ. मिश्रा ने भारत निर्वाचन आयोग के EVM, वीवीपैट वेयर हाउस का किया लोकार्पण

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी के इंदौर के प्रभारी बनने के बाद पहली बार नरोत्तम मिश्रा इंदौर आए है, आज नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर को बड़ी सौगात दी है, बता दें प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज मध्यप्रदेश के इंदौर में भारत निर्वाचन आयोग के ईवीएम, वीवीपैट वेयर हाउस का लोकार्पण किया है।

बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर में 10 करोड़ रूपये की लागत से बने भारत निर्वाचन आयोग के ईवीएम, वीवीपैट वेयर हाउस का आज मिश्रा ने लोकार्पण किया है। इस अवसर पर मंत्री तुलसीराम सिलावट, मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर, विधायक मालिनी गौड़, विधायक रमेश मेंदोला, विधायक महेन्द्र हार्डिया, विधायक आकाश, जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे जी मौजूद रहे।

मिश्रा ने इंदौर में पूरी पुलिस टीम को किया सम्मानित

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर पुलिस द्वारा "ऑपरेशन प्रहार" में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए आईजी हरिनारायण चारी, डीआईजी मनीष कपूरिया सहित पूरी पुलिस टीम को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया, प्रदेश में ड्रग माफियाओं के विरुद्ध चलाए जा रहे "ऑपरेशन प्रहार" में इंदौर पुलिस ने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं।

इससे पहले मिश्रा ने इंदौर में कोरोना की तीसरी लहर के लिए की गई तैयारियों का जायजा लिया और वह उससे संतुष्ट भी नजर आए, इस दौरान उन्होंने कहा- कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की हमारी पूरी तैयारी है। हमने 10 हजार से ज्यादा बेड की व्यवस्था कर ली है। इसी के साथ प्रभारी मंत्री ने इस दौरान इंदौरियों को कुछ सौगातें भी दीं। जो दरअसल उन्होंने बंगाली फ्लाईओवर को स्व. माधवराव सिंधिया सेतु के नाम पर रखने की बात कही।

प्रभारी मंत्री नराेत्तम मिश्रा ने कहा-

इस बीच प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में काेराेना अब नियंत्रण में है। पूरे प्रदेश आज 29 नए मामले आए, जबकि 38 लाेग ठीक हाेकर घर लाैटे हैं। प्रदेश में एक्टिव मरीजाें की संख्या की बात करें, ताे 403 मरीज हैं, मध्य प्रदेश में काेराेना समाप्ति की ओर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT