नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

प्रदेश के कोरोना के नए मामलों की जानकारी देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने दिए यह अहम बयान

Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। MP के गृह एवं जेल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा रोजाना प्रदेश की कोरोना के नए मामलों का अपडेट देने के साथ ही अपना बयान देते हैं।

प्रदेश में पिछले 24 घंटे में मिले कोरोना के 17 नए केस :

अब आज 1 दिसंबर को MP के गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश में मिले कोरोना वायरस के नए मामलों का आंकड़ा बताया- प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 17 नए केस मिले हैं, जिनमें भोपाल के 9, इंदौर के 5, जबलपुर के 2 और अशोकनगर का 1 केस है। वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 124 और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है एवं 56000 टेस्ट किये गए हैं।

जवानों को मिलेगा निशुल्क नाश्ता और भोजन :

गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने होमगार्ड और एसडीआरएफ के जवानों को भोजन और नाश्ता को लेकर कहा, ''प्रदेश में होमगार्ड और SDERF के जवानों को अब ड्यूटी के दौरान नि:शुल्क नाश्ता और भोजन मिलेगा। मानवीय आधार पर लिए गए इस निर्णय के क्रियान्वयन के लिए बजट में 25-25 लाख रूपए की राशि का प्रावधान किया जा रहा है।''

कमलनाथ पर साधा निशाना :

गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए यह भी कहा- कमलनाथ के ट्वीट पर कहा कमलनाथ को कोरोना का 'क' नहीं पता किसी वैक्सीनेशन सेंटर पर नहीं गए अस्पताल में नहीं गए भोजन बांटते नहीं देखें सिर्फ ट्वीट किया था ट्वीट आज भी कर रहे है। कमलनाथ को जानकारी ले लेना चाहिए जनहित भी हमारे लिए सर्वोपरि है, लोगों का स्वास्थ्य भी हमारे लिए सर्वोपरि है जो आवश्यक निर्देश है वह हम देंगे जिलावार उपाय हम करेंगे।

पूरे कोरोना काल में घर बैठकर ट्वीट कर सियासी रोटियां सेंकने वाले कमलनाथ जी को कोई भी सवाल उठाने से पहले जरा जमीनी हकीकत का भी पता कर लेना चाहिए। सरकार लोगों के स्वास्थ्य और जनहित को ध्यान में रखते हुए ही निर्णय लेती है।
गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा

उन्‍होंने आगे यह भी कहा कि, ''कांग्रेस के प्रशिक्षण को लेकर कहा जो लोग प्रशिक्षण दे रहा है पहले देख ले जब तक कांग्रेस की सरकार थी कभी महंगाई नहीं हटी न गरीबों को कुछ फायदा हुआ न गरीबी हटी झूठ बोलने वाली पार्टी लिखित में है तो वह कांग्रेस है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT