उज्जैन की स्थिति ने बढ़ाई चिंता, केंद्रीय मंत्री ने दिए निर्देश
उज्जैन की स्थिति ने बढ़ाई चिंता, केंद्रीय मंत्री ने दिए निर्देश Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन की स्थिति ने बढ़ाई चिंता, केंद्रीय मंत्री ने दिए निर्देश

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना संकटकाल के बीच केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन के साथ मध्यप्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा की समीक्षा बैठक हुई है इस बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए नरोत्‍तम मिश्रा ने कोरोना रोकथाम को लेकर किए गए प्रयासों की जानकारी दी है।

नरोत्‍तम मिश्रा ने केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री से की मांग :

बता दें कि उज्जैन में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ गई है वहीं इस संक्रमण से अब तक 32 लोगों की मौत हो गई है, उज्जैन की स्थिति को देखते हुए इस बैठक में मध्यप्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने उज्जैन की स्थिति की चिंता जताते हुए अनुरोध किया है कि उज्‍जैन में मृत्‍यु दर कम करने के लिए एम्‍स के निदेशन में जांच दल भेजे।

केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने दिए निर्देश :

इस बैठक में कोरोना संक्रमण व्यक्तियों के इलाज में आने वाले अच्छे परिणामों के विषय में जानकारी दी और भोपाल एम्स के निर्देशन में एक जांच दल उज्जैन भेजने के लिए अनुरोध में हर्षवर्धन जी ने तुरंत ही एम्स के निदेशक को उज्जैन की स्थिति की जांच कर रिपोर्ट देने ओर सहयोग करने के निर्देश दिए हैं।

इस बैठक मे केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन से चर्चा करते हुए कोविड-19 संक्रमण नियंत्रण के लिये 1200 करोड़ रूपये के राहत पैकेज के प्रस्ताव को अनुमोदित करने का अनुरोध किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT