संत की गिरफ्तारी पर नरोत्तम ने जताई आपत्ति
संत की गिरफ्तारी पर नरोत्तम ने जताई आपत्ति Social Media
मध्य प्रदेश

संत कालीचरण की गिरफ्तारी पर नरोत्तम मिश्रा ने जताई आपत्ति, कही ये बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) पर अभद्र टिप्पणी करने वाले संत कालीचरण को रायपुर पुलिस ने खजुराहो से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है, नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कही ये बड़ी बात।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान :

बता दें कि, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने संत कालीचरण की गिरफ्तारी पर नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने छत्तीसगढ़ पुलिस के तरीके पर आपत्ति जताई है। इसके साथ ही मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश के डीजीपी को छत्तीसगढ़ के डीजीपी से बात करने के निर्देश दिए हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ पुलिस ने जिस तरीके से की है‌ वह संघीय मर्यादा के खिलाफ है। कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ सरकार को इंटरस्टेट प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं करना चाहिए था। DGP को छग DGP से बात कर गिरफ्तारी के तरीके पर विरोध जताकर स्पष्टीकरण लेने के निर्देश दिए हैं।

बताते चलें कि, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण पर रायपुर में एफआईआर दर्ज हुई थी। एफआईआर होने के बाद सही कालीचरण भागा फिर रहा था। वही कालीचरणपुर महाराष्ट्र एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस की कई टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमार करवाई कर रही थी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने उसे खजुराहो से गिरफ्तार किया है।

कोरोना को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बयान

कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 72 नए केस आए हैं। जिसमें सर्वाधिक मामले इंदौर के हैं। वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस 360 है और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है। ओमिकॉन वैरिएंट को लेकर घबराने की नहीं सतर्क और सावधान रहने की जरूरत ‌है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT