दतिया के जिले अस्पताल पहुंचे नरोत्तम मिश्रा
दतिया के जिले अस्पताल पहुंचे नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

दतिया के जिले अस्पताल पहुंचे नरोत्तम मिश्रा, भर्ती मरीजों से की मुलाकात

Author : Priyanka Yadav

दतिया, मध्यप्रदेश। कोरोना संक्रमण से देशभर में खतरा बढ़ता ही जा रहा है जिसके चलते आए दिन कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है, वहीं इस बीच सरकार द्वारा रोकथाम के प्रयास भी किए जा रहे हैं, बता दें कि किसी भी कोरोना संक्रमित को टेस्टिंग व इलाज में परेशानी न हो इसके लिए लगातार मंत्री अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं, इस बीच इस बीच ही आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया पहुंचे।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मरीजों से की मुलाकात :

मिली जानकारी के मुताबिक नरोत्तम मिश्रा आज मध्यप्रदेश के दतिया जिला अस्पताल पीपीई किट पहनकर पहुंचे, वहां नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना मरीजों से की मुलाकात, नरोत्तम मिश्रा ने दतिया जिला अस्पताल के कोविड वार्ड पहुंचकर भर्ती मरीजों से बातचीत की और कई व्यवस्था के बारे में जानकारी ली।

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा-

इस संबंध में, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि दतिया जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती मरीजों से मुलाकात कर इलाज संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया और दवा, इलाज एवं भोजन व्यवस्था के बारे में जानकारी ली, इस दौरान कलेक्टर संजय कुमार, एसपी अमन सिंह राठौर, सीएमएचओ डॉ.आरबी कुरेले, सिविल सर्जन डॉ.के.सी राठौर भी मौजूद रहे।

मिश्रा ने अस्पताल प्रबंधन को दिए ये निर्देश :

वहीं मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया जिले के अस्पताल प्रबंधन को मरीजों के बेहतर इलाज में कोई भी कमी नहीं रखने के निर्देश दिए, वहीं आगे कहा कि महामारी के संकट में गरीब भाई-बहनों को जीवनयापन में किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े, यह सरकार की प्राथमिकता है। दतिया के वार्ड क्र.23 और 24 में गरीब परिवारों को राशन वितरित कर लोगों से संक्रमण की चेन तोड़ने‌ के लिए घर में ही रहने की अपील की।

बताते चलें कि एमपी में जहां काेरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही वहीं बिगड़ते हालात को देखते हुए दतिया जिले में 10 मई तक जिले में जनता कर्फ्यू बढ़ाया गया है वही रविवार को पुलिस ने शहर के जगह-जगह अस्थाई नाकों पर रोको टोको अभियान चलाया।

इस बार पुलिस की सख्ती ज्यादा दिखाई दी :

बता दें कि दतिया जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए रविवार सुबह से ही पुलिस ने बड़ी संख्या में लोगों ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन किया जिसके कारण कुछ को खुली जेल में बंद कर दिया, तो कुछ लोगों को समझाइश भी दी गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT