नाथ के ट्वीट पर मिश्रा का पलटवार
नाथ के ट्वीट पर मिश्रा का पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ के ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार- नाथ जी, जानकारी तो अपडेट रखिए

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में सियासी घमासान के बीच भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा के बयान लगातार चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि किसान की आत्महत्या मामले के बाद अब कांग्रेस पुलिस भर्ती के मुद्दे को उठा रही है। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ट्वीट के नरोत्तम ने किया पलटवार।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया था ट्वीट

बता दें कि इन दिनों पुलिस भर्ती को लेकर युवाओं की मांग तेज है ऐसे में कमलनाथ ने पुलिस भर्ती का मुद्दा उठा कर ट्वीट किया है। इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि, प्रदेश में पुलिस भर्ती के लिये हमारी सरकार में प्रक्रिया शुरू हुई थी किन्तु हमारी सरकार बीच में ही गिरा दी गयी। प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

इस ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा ने किया जबावी पलटवार कहा कि "कमलनाथ जी,जानकारी तो अपडेट रखिये। हमारी सरकार 08 जुलाई को ही पुलिस भर्ती की प्रक्रिया शुरू करने के नियम-कायदे बनाने के निर्देश दे चुकी है"
आगे मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा कहा कि 8 जुलाई को पुलिस मुख्यालय में एक बैठक के दौरान पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिए गए थे कि पुलिस में लगभग 4200 पदों की भर्ती की प्रक्रिया तेजी के साथ शुरू करें।

आपको बताते चलें कि कल ही नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा था कि गरीबों के ज़ख्म का कुछ यूं किया इलाज़, मलहम भी लगा रहे हैं तो खंजर की नोंक से" घटिया चावल तो कमलनाथ जी की सरकार ने ही खरीदे थे। पोल खुली तो वो अब वो ट्वीट कर भाजपा सरकार पर इल्ज़ाम लगा रहे हैं। उन्हें तो घटिया अनाज की खरीद के लिए गरीबों से माफ़ी मांगनी चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT