गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा  Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस पार्टी ने अल्पसंख्यक वर्ग को हमेशा से वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है: नरोत्तम मिश्रा

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई मुद्दों पर बात की है। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'सनातन धर्म पर आधारित साहित्य प्रकाशित करने वालों पर सवाल उठाकर कांग्रेस ने दिखाई अपनी मानसिकता।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान:

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, "भोपाल में युवक से मारपीट के वायरल वीडियो की घटना के जांच के आदेश पुलिस कमिश्नर को दिए गए हैं। निवाड़ी थाने की घटना में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पूरे मामले में तीन पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया गया है।"

कांग्रेस पर बोला हमला:

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, "कांग्रेस पार्टी की नारी सम्मान योजना, नारी के अपमान की योजना साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने अल्पसंख्यक वर्ग को हमेशा से वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है। "लड़की हूं लड़ सकती हूं" का नारा देने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा जी को उज्जैन में उनकी पार्टी की महिला नेत्री के साथ जो कुछ हो रहा है उस पर भी बोलना चाहिए।"

नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान कहा कि, "तुष्टिकरण की सियासत करने वाली कांग्रेस को सनातन धर्म पर आधारित साहित्य प्रकाशित करने वाले सबसे बड़े केंद्र गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार मिलने पर आपत्ति हो रही है।"

नरोत्तम मिश्रा ने यह बयान गीता प्रेस गोरखपुर को गांधी शांति पुरस्कार दिए जाने पर कांग्रेस द्वारा जताई गई आपत्ति पर दिया है। बता दें कि, भारत सरकार ने गीता प्रेस गोरखपुर को साल 2021 का गांधी शांति पुरस्कार देने की घोषणा की है। इसे लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। कांग्रेस ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार देना गोडसे और सावरकर को सम्मानति करने जैसा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT