नरोत्तम मिश्रा
नरोत्तम मिश्रा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में अब कोरोना का रिकवरी रेट बढ़कर 97.4 प्रतिशत: नरोत्तम मिश्रा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में अब कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या लगातार घट रही है, इस बीच मध्यप्रदेश के कई नेताओं के बयान तेजी में सामने आ रहे हैं अब मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना को लेकर दिया बयान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति तेजी से नियंत्रण में आ रही है, मध्यप्रदेश में निरंतर सुधार हो रहा है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट-

बताते चलें कि हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का फिर सामने आया बयान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- "मध्यप्रदेश में अब कोरोना का रिकवरी रेट बढ़कर 97.4% फीसदी हो गया है, वहीं संक्रमण दर घटकर 0.87% रह गई है, प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 718 नए केस मिले हैं जबकि 2,225 मरीज स्वस्थ होकर घर गए। पूरे प्रदेश में कुल एक्टिव केस 11,344 हैं, वहीं 6 जिलों में एक भी नया केस नहीं आया है"

मध्यप्रदेश में पॉजिटिविटी रेट में आ रही गिरावट :

बताते चलें कि देश में कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश से हर दिन राहत की खबर सामने आ रही हैं, राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आने का सिलसिला लगातार जारी है, मध्यप्रदेश में हर दिन कोरोना की रफ्तार धीमी हो रही है, मध्यप्रदेश में मरीजों की संख्या में लगातार आ रही कमी के कारण पॉजिटिविटी रेट घट रहा है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में घातक कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए मध्यप्रदेश के अभी भी शनिवार और रविवार को लॉकडाउन जारी है, वहीं पहले ही सीएम ने जनता से कहा है कि "मेरी आपसे अपील है कोरोना कर्फ्यू में ढील के बाद भी अत्यंत सावधान रहें, वायरस यहीं है, मास्क लगाकर रखना है, जो मास्क न लगाए, उसे सामान नहीं देना है, कड़ाई करनी पड़ेगी, गोले बनाकर ही सामान दें, नियमों का पालन जरूरी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT