कमलनाथ-सिंधिया की तकरार पर नरोत्तम का कटाक्ष
कमलनाथ-सिंधिया की तकरार पर नरोत्तम का कटाक्ष Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ-सिंधिया की तकरार पर नरोत्तम का कटाक्ष

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं कुछ अन्य नेताओं के बयान चर्चा में, मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिए गए बयान पर अब भाजपा कटाक्ष कर रही है। आपको बता दें कि, इस मामले में अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक नरोत्तम मिश्रा ने कहा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा-

CM कमलनाथ खुद कभी वल्ल्भ भवन की पांचवी मंजिल से नीचे उतरकर आएंगे नहीं और पूरी और कांग्रेस को सड़क पर ले आएंगे, अकेले ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं पूरी कांग्रेस को सड़क पर लाएंगे।

आपको बता दें कि, दिल्ली आवास पर हुई बैठक में CM कमलनाथ और वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच नोकझोंक हुई, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था सरकार ने राज्य के किसानों से किए गए कर्जमाफी के वादे को निभाया नहीं है। इसी संदर्भ उन्होंने चेतावनी दी थी कि- वह अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे। सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने की चेतावनी वाले सिंधिया के बयान के बारे में पूछे जाने पर कमलनाथ ने संवाददाताओं से दो टूक कहा, तो उतर जाएं।

इसी मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा

सन 2018 में राज्य ने पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस का घोषणापत्र जारी किया था, किये गये वादे निभाने के लिये पूरी कांग्रेस एकजुट है, मतदाताओं से चुनावी वादे अकेले सिंधिया ने नहीं, बल्कि हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किये हैं। दिग्विजय के मुताबिक सरकार सभी किसानों का कर्जा चरणबद्ध तरीके से माफ करेगी और मतदाताओं से किये गये अन्य वादे भी पूरे करेगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT