नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मिश्रा का बयान- 'केरल, महाराष्ट्र में कोरोना के केस बढ़ने पर विपक्ष खामोश क्यों'

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, माध्यप्रदेश। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बयान सामने आया है, नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों पर बयान दिए हैं। कांग्रेस पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब केरल और महाराष्ट्र में कोरोना के केस बढ़ने पर विपक्ष खामोश क्यों है?

मिश्रा ने कोरोना केस के संबंध में विपक्ष दलों को घेरा

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना केस के संबंध में विपक्ष दलों को घेरा और कहा कि देश में कोरोना की दूसरी लहर के पीक के दौरान विपक्ष के नेताओं ने भाजपा शासित राज्यों में कोरोना केस को लेकर काफी शोर मचाया था। लेकिन अब केरल और महाराष्ट्र में कोरोना के केस बढ़ने पर इन दलों की खामोशी उनके दोहरे चरित्र को उजागर कर रही है।

वादाखिलाफी के सरदार हैं Rahul Gandhi

वही कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि प्रदेश के किसानों का कर्ज 10 दिन में माफ वरना मुख्यमंत्री बदल देंगे जैसे वादे करने वाले Rahul Gandhi को कर्जमाफी के नाम पर बोलने का कोई हक नहीं है, गरीबी हटाओ से लेकर कर्जमाफी तक का वादा करने वाली कांग्रेस की परंपरा है वादाखिलाफी, जो अब धीरे-धीरे कांग्रेस की संस्कृति बन गई है।

OBC वर्ग को कांग्रेस ने दिया धोखा :

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- OBC आरक्षण से संबंधित बिल को यदि कमलनाथ सरकार सही से पास कर देती तो यह मामला न्यायालय में जाने से बच जाता। कमलनाथ की नाकामियों की वजह से यह मामला न्यायालय में गया जिस पर स्टे लग गया, इतने संवेदनशील मामले को लेकर कांग्रेस सरकार द्वारा न्यायालय में एक वर्ष तक किसी वकील तक को खड़ा नहीं किया गया। यह असंवेदनशीलता दर्शाती है कि कांग्रेस इस मुद्दे पर सिर्फ राजनीति कर रही है।

पैरोल पर रिहा बंदी अभी जेल से बाहर ही रहेंगे:

मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि कोरोना को ध्यान में रखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय दिया गया है कि जो दंडित बंदी पैरोल पर जेल से बाहर हैं उन्हें आगामी आदेश तक जेल में दाखिल नहीं किया जाए। इस आदेश के मद्देनजर प्रदेश का जेल विभाग पैरोल पर रिहा करीब 5000 दंडित बंदियों को जेल से बाहर रखे जाने का आदेश आज जारी करेगा।

कोरोना संक्रमण को लेकर नरोत्तम मिश्रा बोले :

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना के मामलों में आज 22 केस आये है 19 ठीक हुए है, 4 पन्ना 7 इंदौर 3 भोपाल 133 एक्टिव केस बचे हैं 70 हज़ार सैंपल लिए है रिकवरी रेट 98.6 है, वही आगे कहा कि इंदौर जैसे महानगर में 60 प्रतिशत लोगों को वैक्सीन लग गई है मोदी जी का धन्यवाद जिन्होंने स्वदेशी वैक्सीन जन-जन तक पहुंचाई।

MP में अपराध बढ़ने पर कांग्रेस के ट्वीट पर मिश्रा ने कहा

प्रदेश में अपराध बढ़ने पर कांग्रेस के ट्वीट पर मिश्रा ने कहा कांग्रेस को पता नहीं कहां से अपराध बढ़े हुए दिख रहे हैं, कांग्रेस की सरकार में ग्वालियर चंबल हो हर जगह अपराध था मालवा में सिमी का नेटवर्क था। घटनाओ को अपराध की श्रेणी में न रखे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT