नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 106 नए केस आए, वहीं 89 मरीज हुए ठीक: नरोत्तम मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कोरोना मामलों की जानकारी देने के साथ ही कई मुद्दों को लेकर गृहमंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किये है। डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज बताया कि, राज्य में कोरोना के 106 नए पॉजिटिव प्रकरण आए हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 106 नए केस आए हैं, वहीं 89 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 701, संक्रमण दर 1.73% और रिकवरी रेट 98.70% है।

राहुल गांधी पर गृहमंत्री ने कसा तंज :

राहुल गांधी पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा- केरल के वायनाड में Rahul Gandhi जी के दफ्तर में तोड़फोड़ करने के मामले में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी होना, कांग्रेस की दयनीय स्थिति को बयां करती है। दरअसल कांग्रेस का सूरज अब अस्ताचल की ओर है।

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री ने कहा

आगे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, हमारे यहां कहावत है 'चोर मचाए शोर'! दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच पर आम आदमी पार्टी की बौखलाहट समझ से परे है। वहीं अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री ने कहा कि, अखिलेश यादव जी की समाजवादी पार्टी का पहले के चुनाव में जो हश्र हुआ है, वही इस बार के भी विधानसभा चुनाव में भी होगा।

Amit Shah मध्यप्रदेश पधार रहे हैं: नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, अकल्पनीय कार्यों की कल्पना कर उसको मूर्त रूप देने वाले भारत माता के सच्चे उपासक देश के यशस्वी गृहमंत्री Amit Shah मध्यप्रदेश पधार रहे हैं।‌ संपूर्ण मध्यप्रदेश माननीय गृहमंत्री जी के स्वागत के लिए आतुर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT