गृहमंत्री मिश्रा का बयान
गृहमंत्री मिश्रा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटों में आए कोरोना के 159 नए केस- 121 मरीज हुई ठीक: नरोत्तम मिश्रा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश में फिर से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे है, मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में 159 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है। इसमें इंदौर में सबसे ज्यादा 88 मरीज मिले है। वहीं जबलपुर में 26, बालाघाट में 2, भोपाल में 7, दतिया में 2, ग्वालियर में 3, खंडवा में 9, मंडला में 5, नरसिंहपुर में 2, रायसेन में 2, उज्जैन में 5 इसके अलावा ओर अन्य जिलों में एक-एक संक्रमित मिला है।

कोरोना मामलों की जानकारी डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर दी

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 159 नए केस आए हैं, वहीं 121 मरीज ठीक हुए हैं, वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 1245, संक्रमण दर 3.20% और रिकवरी रेट 98.60% है।

गृहमंत्री ने इन मुद्दों को लेकर भी जारी किये बयान-

आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है, नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कमलनाथ जी आप जनता के बीच नहीं जाएंगे तो हर चुनाव के बाद आपको हार की समीक्षा ही करनी पड़ेगी।

दिग्गी पर कसा तंज :

वहीं नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जिस राघौगढ़ नगर पालिका से अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत की थी वहां कांग्रेस को सिर्फ 3 सीटें मिली हैं फिर भी दिग्विजय सिंह खुश हैं? वैसे भी दिग्विजय सिंह की गलती कम है, टिकट तो कमलनाथ जी ने ही बांटे थे।

नरोत्तम मिश्रा का बयान-

आगे नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, #CBSE के सिलेबस से सेंट्रल इस्लामिक लैंड और मुगल साम्राज्य से संबंधित अध्याय को हटाना स्वागत योग्य है। वैसे भी मुगल आक्रांता कभी हमारे नायक नहीं हो सकते। मध्यप्रदेश सरकार भी समीक्षा करेगी कि ऐसे आक्रांताओं के पाठ एमपी बोर्ड के पाठ्यक्रम में तो नहीं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT