मिश्रा का बयान
मिश्रा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

शराब पीने से हुई 4 की मौत के बाद मिश्रा का बयान, कहा- घटना चिंता का विषय है

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में जहरीली शराब के सेवन से चार लोगों की मौत हो गई है वही कई लोग बीमार हो गए हैं, गंभीर बीमार लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बता दें कि इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया। इस बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है, नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कही ये बात।

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट के माध्यम से कहा

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि छतरपुर जिले के परेथा गांव में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मृत्यु की खबर दुखद है। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि यह घटना चिंता का विषय है। हालांकि इसमें किसी शराब माफिया का हाथ नहीं है। यह सिर्फ अधिक शराब पीने से होने वाला हादसा है, फिर भी संबंधित अधिकारियों को जांच और ऐसी घटनाएं रोकने के निर्देश दिए गए हैं।

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परेथा गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया, बताते चलें कि इस बीच छतरपुर जिला प्रशासन भी इस घटना के प्रकाश में आने के बाद हरकत में आ गया है, इस मामले की जांच-पड़ताल प्रारंभ कर दी गयी है और प्रभावित परिवारों से प्रशासनिक अधिक संपर्क बनाए हुए हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि परेथा गांव में रहने वाले शीतल अहिरवार की पत्नी की तेरहवीं थी, जिसमें कई लोग शामिल हुए थे, तेरहवीं के दूसरे दिन शीतल एवं उसके बेटों ने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर शराब पीनी शुरू कर दी, उसके बाद शीतल अहिरवार के बेटे की तबीयत खराब हुई और उसकी मौत हो गई, हरगोविंद की मौत के दूसरे ही दिन हरगोविंद के बड़े भाई को तबीयत बिगड़ी, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई, रविवार सुबह गांव के ही लल्लू-तुलसीदास को भी इसी परेशानी हुई, दोनों ने इलाज के दौरान लल्लू बरार और तुलसीदास ने भी दम तोड़ दिया, इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT