गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उठाए सवाल
गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उठाए सवाल Social Media
मध्य प्रदेश

भारत को तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही है भारत जोड़ो यात्रा: नरोत्तम मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का हिस्सा बनी है। स्वरा भास्कर आज उज्जैन जिले से शुरु हुई यात्रा में शामिल हुईं, वे लगभग छह किलोमीटर तक राहुल गांधी के साथ पैदल चली। इधर, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के शामिल होने पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने सवाल उठाए हैं।

गृह मंत्री ने उठाए सवाल-

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी करते हुए कहा कि, अभिनेत्री ऋचा चड्ढ़ा के भारतीय सेना पर दिए गए बयान को स्वरा भास्कर शक्ति दे रहीं थीं। स्वरा इसके पहले पाकिस्तान के समर्थन में भी बयान दे चुकी हैं। कन्हैया कुमार, स्वरा भास्कर के साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाले लोग भी गांधी की यात्रा में हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि, ये यात्रा ‘भारत जोड़ों की जगह ‘भारत तोड़ो’ का समर्थन करती हुई नहीं दिख रही है क्या।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक Really Swara और kanhaiya kumar जैसे राष्ट्र विरोधी मानसिकता वाले लोगों का शामिल होना इस बात का प्रमाण है कि यह भारत को तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही यात्रा है।

जानकारी के लिए बताते चले कि, प्रदेश में "भारत जोड़ो यात्रा" का आज 9वां दिन है, एक दिन के विश्राम के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा आज मध्यप्रदेश में अपने नौंवे दिन उज्जैन जिले से अपने अगले गंतव्य के लिए शुरु हुई। भारत जोड़ो यात्रा में फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर शामिल होकर गांधी के साथ लगभग छह किलोमीटर पैदल चलीं। ऐसे में स्वरा भास्कर और राहुल की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT