गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

MP में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं बचा है, अब उन्हें दिल्ली जाकर आराम करना चाहिए: नरोत्तम मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए आज फिर पूर्व CM कमलनाथ और कांग्रेस को जमकर घेरा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, मप्र में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं बचा है अब उन्हे दिल्ली जाकर आराम करना चाहिये।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- कमलनाथ को पता हैं कि मध्यप्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का क्या होने वाला है? अपने अनुभव के आधार पर कमलनाथ जी स्वीकार कर लीजिये कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं बचा है और अब उन्हें दिल्ली जाकर आराम ही करना चाहिए।

अजब पार्टी के गजब नेता है कमलनाथ जी: नरोत्तम मिश्रा

कमलनाथ पर तंज कसते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, अजब पार्टी के गजब नेता है कमलनाथ जी? इमरजेंसी की मानसिकता वाले कमलनाथ जी अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकानेे का काम कर रहे हैं। वही पदयात्रा पर कहा कि, विश्व आदिवासी दिवस पर कांग्रेस की शुरू हो रही पदयात्रा में कमलनाथ जी कितना पैदल चलेंगे, यह देखना होगा? जैसे कांग्रेस के अन्य आंदोलन का हाल हुआ वैसा ही इस पदयात्रा का भी होगा।

गृहमंत्री ने बयान देते हुए कहा- तिरंगा भारत के स्वाभिमान-सम्मान का प्रतीक है

आगे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, तिरंगा भारत के स्वाभिमान और सम्मान का प्रतीक है। जब भी हिंदुस्तान के सम्मान और स्वाभिमान की बात आती है, कांग्रेस असमंजस में रहती है। संवैधानिक संस्थाओं पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस और उसकी अध्यक्ष सोनिया गांधी जी क्या तिरंगे के सम्मान में दो शब्द कहेंगी?

NIA ने भोपाल से JMB के दो संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ़्तार :

इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, NIA ने भोपाल से JMB के दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ़्तार किया है। पकड़े गए दोनों आतंकी मार्च से पुलिस के रडार पर थे, इनके पास से आपत्तिजनक सामग्री मिली है। प्रदेश की पुलिस और अन्य एजेंसियों का केंद्रीय एजेंसियों के साथ बढ़िया सामंजस्य है।

"स्वतंत्रता दिवस" पर मध्यप्रदेश की जेलों में आजीवन सजा काट रहे 356 कैदी रिहा किए जाएंगे।
नरोत्तम मिश्रा

कोरोना मामलों की जानकारी नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर दी-

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कोरोना मामलों की जानकारी देते हुए बताया- प्रदेश में पिछले 24 घंटों में #कोरोना संक्रमण के 112 नए केस आए हैं, वहीं 164 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 1297 संक्रमण दर 2.44% और रिकवरी रेट 98.60% है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT