नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

OBC Reservation के मामले में कांग्रेस के आंसू घड़ियाली हैं: नरोत्तम मिश्रा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कोरोना, कांग्रेस पर तंज कसने समेत कई मुद्दों पर बयान दिए हैं। अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर फिर भड़के गृह मंत्री, ट्वीट कर कही ये बात।

ओबीसी को लेकर मध्यप्रदेश में बयानबाजी जारी :

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ओबीसी को आरक्षण के मामले में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस और सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के बीच मध्यप्रदेश में राजनैतिक बयानों का दौर जारी रहने के बीच आज गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर फिर से हमला किया है।

नरोत्तम मिश्रा का बयान

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि ओबीसी आरक्षण के मामले में कांग्रेस के आंसू घड़यिाली हैं, जबकि मेडिकल और डेंटल शैक्षणिक संस्थाओं में इस वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण देकर मोदी सरकार ने दिखा दिया है कि असल हितैषी कौन है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मध्यप्रदेश में ओबीसी के तीन मुख्यमंत्री बनाए हैं, कमलनाथ बताएं कि कांग्रेस ने कितने मुख्यमंत्री ओबीसी के बनाए हैं।

मिश्रा ने कहा- अरुण यादव पर हमले से कांग्रेस की OBC विरोधी सोच उजागर

प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव और प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बीच कथित संवादहीनता संबंधी खबरों के बीच मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ ने ओबीसी के बड़े नेता अरुण यादव पर हमले के लिए सज्जन सिंह वर्मा (कांग्रेस) के कंधे का इस्तेमाल किया है। इससे उनकी और कांग्रेस की ओबीसी विरोधी सोच उजागर हो गयी है।

चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई: मिश्रा

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा गरीबों के साथ धोखा या अन्याय Madhya Pradesh में किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा, चिटफंड कंपनी हो या अन्य कोई कंपनियां जो गरीब का पैसा जमा कर उनके साथ धोखा करती हैं, मैं उन सभी को आगाह कर रहा हूं कि वे संभल जाएं, हम एक को भी नहीं छोड़ेंगे।

कोरोना संक्रमण को लेकर नरोत्तम मिश्रा बोले :

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में Corona की स्थिति नियंत्रण में है। पिछले 24 घंटे में नए केस 10 आए हैं, जबकि 16 लोग स्वस्थ हुए हैं। संक्रमण रेट 0.13 % और रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के 72,894 हजार टेस्ट हुए हैं और कुल एक्टिव केस 133 हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT