कोरोना संक्रमण को लेकर बोले मंत्री मिश्रा
कोरोना संक्रमण को लेकर बोले मंत्री मिश्रा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में, पिछले 24 घंटे में सामने आए सिर्फ 10 केस: डॉ. मिश्रा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या लगातार घट रही है, इस बीच मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कोरोना को लेकर बयान दिया है। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट-

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि- मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 10 नए केस आए हैं जिसमें 6 भोपाल के हैं जबकि 4 लोग स्वस्थ होकर घर गए हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण दर मात्र 0.02 फीसदी बची है जबकि रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के 52,265 टेस्ट हुए हैं।

कांग्रेस को घेरते हुए भी नरोत्तम मिश्रा ने दिए बयान

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा-

दिग्विजय सिंह ओर उनके चेले राहुल बाबा की नीति तुष्टिकरण की है, टुकड़े-टुकड़े गैंग की तरह यह कांग्रेस के भी टुकड़े करने में लगे है। पूरा देश राष्ट्रवाद का पक्षधर है, महान भारत को बदनाम करने की कोशिश कांग्रेस के ये लोग करते है। प्रियंका झाड़ू लगा रही है, पूरा परिवार झाड़ू लगा रहा है पश्चिम बंगाल हो महाराष्ट्र हो या फिर कहीं और सभी जगह झाड़ू लग रही है।

अरुण यादव को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान :

मंगलवार को मीडिया से चर्चा के दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को लेकर फिर बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा- नकुल नाथ को छोड़कर कमलनाथ को प्रदेश के किसी युवा की फिक्र नहीं है। इसीलिए तो 46 साल के अरुण यादव को 74 साल के कमलनाथ से युवाओं को मौका देने की गुहार लगानी पड़ रही है।

उपचुनाव के लिए कांग्रेस के अलग-अलग घोषणा पत्र को लेकर बोले मिश्रा :

मप्र उपचुनाव के लिए कांग्रेस के अलग-अलग घोषणा पत्र को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी, तो उनके घोषणापत्र का हश्र सबने देखा। अब जब उपचुनाव की तीनों सीटें जीत कर भी कांग्रेस की सरकार नही बन सकती, तो एक बार फिर घोषणापत्र में बड़े-बड़े वादे कर कांग्रेस भ्रम फैलाने की राजनीति कर रही है।

कांग्रेस के बिजली वाले बयान पर मिश्रा ने कहा

कांग्रेस के बिजली वाले बयान पर मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के आरोप पर ध्यान क्यों देना, कांग्रेस का खुद ही करंट खत्म हुआ पड़ा है। वहीं, कमलनाथ को घेरते हुए कहा कि कमलनाथ के देश मे आग लगाने के वीडियो कई मिल जाएंगे, आज उत्तर प्रदेश में भी यही किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT