गरबा आयोजन को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान
गरबा आयोजन को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

गरबा के आयोजनों में कोई अप्रिय स्थिति ना बने इसलिए प्रवेश पर पहचान पत्र दिखाना जरूरी: गृहमंत्री

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। नवरात्रि का पर्व शुरू हो गया है, प्रदेशभर में जगह-जगह आदिशक्ति मां दुर्गा की प्रतिमाएं विराजित की गई हैं। इसके साथ ही कई स्थानों पर गरबा के आयोजन भी शुरू हो जाएंगे। नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा को लेकर अब मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है।

गरबा आयोजन को लेकर गृहमंत्री का बड़ा बयान-

मध्यप्रदेश में गरबा आयोजन को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि, आयोजक सभी लोगों के पहचान पत्र की जांच करने के बाद उन्हें गरबा में प्रवेश दें। पहचान पत्र दिखाना सबके लिए आवश्यक है, ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति का निर्माण न हो सके। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- गरबा के आयोजनों में कोई अप्रिय स्थिति ना बने इसलिए प्रवेश पर पहचान पत्र दिखाना जरूरी किया गया है।

कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर बनी स्थिति पर कहा-

वहीं कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर बनी स्थिति पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस डूबता जहाज है, कोई अध्यक्ष बनना ही नहीं चाहता है। किसी को जबरदस्ती अध्यक्ष बना दें तो अलग बात है, जब से भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई है कोई ना कोई कांग्रेस छोड़ रहा है।

राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे 'कांग्रेस छोड़ो यात्रा' गति पकड़ रही है।
नरोत्तम मिश्रा

दिग्विजय सिंह के आरएसएस को लेकर दिए बयान पर किया पलटवार

दिग्विजय सिंह के आरएसएस को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा- संघ राष्ट्रवादी संगठन है, दिग्विजय सिंह के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है, दिग्विजय सिंह की सोच जाकिर नाइक तक ही सीमित है।

पीएफआई की कार्रवाई को लेकर बोले मिश्रा -

पीएफआई की कार्रवाई को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, 4 लोग अब तक गिरफ्तार हुए हैं, मध्यप्रदेश में इंदौर और उज्जैन से गिरफ्तार पीएफआई के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है कॉल डिटेल निकाली जा रही है, उनके संपर्क में और कौन लोग थे यह जांच की जा रही है। जांच के बिंदु निर्णय पर आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT