नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश कांग्रेस के 'Jack & Jill' राहुल बाबा को Hill से गिराकर ही मानेंगे: नरोत्तम मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा। आज गृह मंत्री ने कांग्रेस के नेता कमलनाथ, दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए इन दो नेताओं को कांग्रेस का जैक एंड जिल बताया है।

नरोत्तम मिश्रा का बयान-

गृहमंत्री ने बयान देते हुए कहा कि, राहुल बाबा का शास्त्रार्थ करना मतलब छठीं कक्षा के विद्यार्थी से 39 का पहाड़ा पूछना, मध्यप्रदेश कांग्रेस के 'Jack & Jill' राहुल बाबा को Hill से गिराकर ही मानेंगे। जहँ-जहँ पांव पड़े संतन के तहं-तहं बंटाधार, एग्जिट पोल से Rahul Gandhi जी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के रुझान आना शुरू हो गए हैं। दिग्गी पर तंज कसते हुए मिश्रा ने कहा कि, दिग्विजय की भाषा हमेशा से ही विभाजन और मन को ठेस पहुंचाने वाली ही रहती है।

आगे गृहमंत्री ने कहा कि, लव जिहाद पर कांग्रेस नेताओं का बयान उनकी सोच और मानसिकता को दिखाता है। दरअसल कांग्रेस पार्टी अप्रत्यक्ष रूप से लव जिहाद का समर्थन करती है, इसलिए उसे लव जिहाद फर्जी दिखाई देता है। इधर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, इंदौर के शासकीय लॉ कॉलेज में विवादास्पद किताब मामले में लेखिका डॉ. फरहत खान और प्रकाशक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई है। डॉ. फरहत खान की डॉक्टरेट की डिग्री की वापसी के लिए संबंधित विभाग को पत्र लिखेंगे।

प्रधानमंत्री की वैश्विक स्वीकार्यता पर गुजरात की जनता ने अपनी मुहर लगाई हैं, गुजरात में दो तिहाई बहुमत से BJP की सरकार फिर बनने जा रही है। एग्जिट पोल ने बता दिया कि कांग्रेस का एग्जिट तय है।
नरोत्तम मिश्रा

इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश में साइबर सुरक्षा और आपातकालीन घटना से बचाव के लिए 'राज्य कंप्यूटर सिक्योरिटी इंसीडेंट रिस्पांस टीम’ (SCSIRT) का गठन किया जा रहा है। मुख्य सचिव की अध्यक्षता में बनने वाली समिति में अपर मुख्य सचिव गृह समेत कुल 14 सदस्य होंगे। गृहमंत्री ने अपने बयान में कोरोना वायरस के आंकड़ों को शेयर किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण का सिर्फ 01 नया केस आया है, वहीं 02 मरीज ठीक हुए हैं, वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 06 हैं, वहीं संक्रमण दर 0.07% और रिकवरी रेट 98.70% है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT