नरोत्‍तम मिश्रा का बयान
नरोत्‍तम मिश्रा का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

नरोत्‍तम मिश्रा का बयान- कमलनाथ से मुख्यमंत्री बनने का मोह छूट नहीं रहा है

Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज मंगलवार को फिर कांग्रेस और कमलनाथ को आड़े हाथ लेते हुए जोरदार हमला बोला है। इस दौरान उन्‍होंने अपने बयान में दिग्विजय सिंह, कमलनाथ का नाम लेने के साथ-साथ कांग्रेस पर संवैधानिक संस्थाओं, संसदीय परंपराओं और संसदीय मान्यताओं का अपमान करने की बात कहीं है।

दिग्विजय अब सनातन संस्कृति का पाठ पढ़ा रहे

इस दौरान मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान का ट्वीट जारी करते हुए कहा कि, ''बाबर के अनुयायी दिग्विजय सिंह जी जिन्होंने भगवान राम और हिंदू व हिंदुत्व पर सवाल उठाए, वह अब सनातन संस्कृति का पाठ पढ़ा रहे हैं।''

कमलनाथ से मुख्यमंत्री बनने का मोह छूट नहीं रहा है :

तो वहीं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा- कमलनाथ जी से मुख्यमंत्री बनने का मोह छूट नहीं रहा है इसलिए उन्होंने स्वयंभू भावी सीएम के होर्डिंग्स लगवा दिए थे। कमलनाथ जी दिल्ली की बात नहीं मानते और कांग्रेस में जिले के नेता कमलनाथ जी की बात नहीं मानते।

कांग्रेस ने हमेशा से संवैधानिक संस्थाओं, संसदीय परंपराओं और संसदीय मान्यताओं का अपमान करने की कोशिश की ‌है।
मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा

उद्धव ठाकरे को सत्ता जाते ही वीर सावरकर की याद आ गई :

इसके साथ ही कांग्रेस व उद्धव ठाकरे को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान में यह बात भी कहीं है कि, कांग्रेस के समर्थन से सत्ता की मलाई खाने वाले उद्धव ठाकरे जी को सत्ता जाते ही अब वीर सावरकर जी की याद आ गई। वीर सावरकर जी और राहुल गांधी की तुलना हो ही नहीं सकती। सावरकर जी 14 साल जेल में रहे और राहुल गांधी बेल पर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT