नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

नरोत्तम मिश्रा का बयान- 16 अप्रैल को ग्वालियर में बाबा साहब अम्बेडकर की स्मृति में महाकुंभ का आयोजन होगा

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, "16 अप्रैल को ग्वालियर में बाबा साहब अम्बेडकर जी की स्मृति में महाकुंभ का आयोजन होगा। इस अवसर पर अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की पहुंच सुनिश्चित करने के उद्देश्य से संगठन व सरकार के केंद्रीय व प्रदेश स्तर के मंत्रीगण व पदाधिकारीगण मंथन करेंगे।"

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "एक ही समय में पार्टी कार्यालय में हनुमान चालीसा का आयोजन और रोजा इफ्तार में जाकर सांप्रदायिकता का जहर उगलने का काम कांग्रेस ही कर सकती है।"

इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा स्थापना दिवस को लेकर कहा कि, "स्थापना दिवस पर भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ताओं को बधाई व देश-प्रदेश की जनता को हृदय से प्रणाम। विचारधारा को विस्तार देने के साथ ही भारत के भविष्य के निर्माण हेतु अथक प्रयास करने के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय गृह मंत्री माननीय अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय जेपी नड्डा का भी अभिनंदन करता हूं।"

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "इंदौर जिला प्रशासन द्वारा शैक्षणिक संस्थानों में अकारण के खर्चों पर रोक लगाने के लिए एक अच्छी पहल की है। केंद्रीय जांच एजेंसियों के खिलाफ विपक्षी दलों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला यह बताता है कि देश में एक परिवार और एक व्यक्ति के लिए अलग से कानून नहीं हो सकता। विपक्ष की पार्टियां अलगाव, बिखराव, भय और भ्रम की राजनीति करती हैं, इसलिए ईडी और सीबीआई के खिलाफ भ्रम फैलाती हैं।"

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "चुनाव में वोटों के लिए कमलनाथ जी हमेशा से विभाजन की राजनीति करने के साथ समाज की सद्भावना को बिगाड़ने की कोशिश करते आए हैं। धार्मिक कार्यक्रम में दंगों की बात कर भय का वातावरण बनाना और भाईचारे के खिलाफ विषवमन करना सही नहीं है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT