नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

नरोत्तम मिश्रा का बयान- कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर MP सरकार पूरी तरह अलर्ट

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। दुनिया के कई देशों में सामने आ रहे कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ने दहशत मचा दी है। अब देश में भी ओमिक्रॉन की एंट्री हो गई है। बता दें कि, नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron Variant) को डेल्टा से भी ज्यादा संक्रामक बताया जा रहा है। इस बीच कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है, नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कही ये बात।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

कर्नाटक में कोरोना के नए वेरिएंट के दो मामले सामने आने के बाद देश भर में फैली आशंकाओं के बीच मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि राज्य में नए वेरिएंट का कोई मामला सामने नहीं आया है। उन्होंने बताया- कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह अलर्ट है। अभी तक प्रदेश में नए वैरिएंट का कोई भी केस नहीं मिला है।पिछले 24 घंटों में कोरोना के 15 नए केस आए हैं जबकि 9 लोग स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में कुल एक्टिव केस 134 हैं।

आगे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि वर्षाजनित परिस्थितियों के कारण 4 दिसंबर को पातालपानी में आयोजित होने वाला जननायक टंट्या मामा बलिदान दिवस का मुख्य कार्यक्रम अब इंदौर के नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जायेगा। बता दें कि नरोत्तम मिश्रा ने आज जननायक महान क्रांतिकारी टंट्या मामा के बलिदान दिवस पर 4 दिसंबर को इंदौर के नेहरू स्टेडियम में होने वाले मुख्य कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाओं को लेकर कैबिनेट मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट जी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ चर्चा की।

कांग्रेस ने जनजातीय भाई-बहनों को हमेशा वोट बैंक ही समझा : नरोत्तम मिश्रा

वही कांग्रेस पर तंज कसते हुए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जनजातीय नायकों के सम्मान में भाजपा के कार्यक्रम पर कांग्रेस इसलिए परेशान है क्योंकि उसने जनजातीय भाई-बहनों को हमेशा वोट बैंक ही समझा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT