पूर्ण लॉकडाउन पर मिश्रा का बयान
पूर्ण लॉकडाउन पर मिश्रा का बयान Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

पूर्ण लॉकडाउन पर मिश्रा का बयान, कोरोना को बताया पहली प्राथमिकता

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना का कहर जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं प्रदेश में अनलॉक के बाद पूर्ण लॉकडाउन की स्थिति बन रही है जिसके मौजूदा हालातों को लेकर सरकार द्वारा कोरोना वायरस से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस बीच मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है।

ग्रहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान-

उन्होंने कहा कि रविवार को लॉकडाउन ज़रूरी क्योंकि रविवार को बाजारों में बढ़ रही थी भीड़। किल कोरोना अभियान के तहत हम चुन-चुनकर कोरोना संदिग्धों को निकाल रहे हैं और पड़ोस के राज्यों से कोरोना मुरैना, ग्वालियर में पहुंच रहा है। कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन जरूरी है।

बता दें कि आज शिवराज ने ग्वालियर में कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के निरीक्षण के दौरान COVID19 से उबर रहीं श्रीमती मनोरमा बाथम से बात की और कुशलक्षेम जाना। कोरोनावायरस द्वारा उनका अच्छे से ध्यान रखा जा रहा है। श्रीमती बाथम दृढ़ निश्चयी हैं, वे जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होंगी और अपने परिजनों के बीच लौटेंगी।

आगे कहा कि आज सीएम खुद पहुंच रहे हैं, वहीं ग्वालियर दौरे को उपचुनाव से बताया दूर कहा कोरोना प्राथमिकता। शिवराज ने कोरोना संक्रमण को रोकने हेतु किये जा रहे प्रयासों की जानकारी भी ली, मुख्यमंत्री ग्वालियर में वरिष्ठ अधिकारियों और ज़िला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों के साथ किल कोरोना अभियान, कोरोना की मौजूदा स्थिति और संक्रमण को रोकने हेतु उठाये जा रहे कदमों व व्यवस्थाओं को लेकर बैठक कर रहे हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा-

ग्रहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दे पर बयान दिए और आगे अपने बयानों में कहा है कि कांग्रेस नेताओं के शुद्धिकरण करने महाकाल मंदिर जाने को पॉलिटिकल पखण्ड बताया है और नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसियों के जाने के बाद हम भी जाये तो क्या होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT