कंगना की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बवाल पर बोले मिश्रा
कंगना की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बवाल पर बोले मिश्रा Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कंगना की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बवाल पर बोले मिश्रा- बहन निश्चिंत रहें

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में छायी रहती हैं, पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत की 'धाकड़' फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में चल रही है, इस बीच कल कंगना के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया है, बता दें कि कांग्रेसियों ने कोल हैंडलिंग प्लांट के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया और बैरिकेड तोड़ दिए, इसके बाद पुलिस ने उन पर जमकर लाठियां भांजी, इस बवाल पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बात।

धाकड़ फिल्म की शूटिंग में बवाल पर बोले गृहमंत्री-

मध्यप्रदेश के बैतूल में अभिनेत्री कंगना रानौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग के दौरान प्रदर्शनकारी कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन औन उनपर लाठीचार्ज के मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- मध्यप्रदेश की शांति तो हम किसी को भंग नहीं करने देंगे। चाहे वो कोई भी हो, कंगना बहन एकदम निश्चिंत रहें।

बताते चलें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया था, इस मामले को लेकर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि कंगना माफी नहीं मांगेंगी तो आगे भी प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं 11 फरवरी को गृह मंत्री के निर्देश पर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी थी, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि मप्र में कानून का राज है, बेटी कंगना रनौत को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

मिश्रा ने एसपी (SP) को दिए थे सख्त निर्देश :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर एसपी को सख्त निर्देश दिए थे। इस पर नरोत्तम ने एसपी से बात कर उन्हें निर्देश दिए थे कि किसी भी तरह से कंगना रनौत की सुरक्षा सुनिश्चित होनी चाहिए और आंदोलन करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कारवाई होनी चाहिए, वहीं आगे मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को भी इस तरह के कांग्रेसियों को संभालने की नसीहत दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT