गृहमंत्री का बयान
गृहमंत्री का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

राहुल गांधी ने कमलनाथ जी को 'कमल' कहकर पुकारा...ये गलती अनजाने में नहीं, जानबूझकर की: गृहमंत्री

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। गृहमंत्री ने बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है और कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कमलनाथ को "कमल" कहकर बुलाया है!

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा-

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, राहुल गांधी ने कमलनाथ को कमल कहकर पुकारा...! राहुल ने ये गलती अनजाने में नहीं, जानबूझकर की है। लगता है वे यूपीए सरकार में 2 जी घोटाले की आग में झुलसने के बाद से "जी" शब्द का प्रयोग करने से बचते हैं, वैसे भी उम्र से बड़े व्यक्ति के नाम के साथ "जी" लगाना भारतीय सभ्यता और संस्कृति का प्रतीक है लेकिन राहुल बाबा तो इटली की संस्कृति के उपासक हैं...!

इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस राहुल गांधी ने कही ये बात

दरअसल, सोमवार को जैसे ही इंदौर में राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हुई, माइक गड़बड़ करने लगा। ऐसे में परेशान होकर राहुल गांधी ने इसे ठीक करने के लिए कहा और बगल में बैठे कमलनाथ की ओर देखकर राहुल गांधी ने कहा कि, 'कमल देयर सम इंटरफेयरेंस टेकिंग प्लेस हियर’

बीजेपी के प्रदेश मंत्री ने तंज कसते हुए लिखा-

इस मामले में बीजेपी के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस पर तंज कसा है। बार-बार माइक में आ रही दिक्कतों को लेकर बीजेपी के प्रदेश मंत्री ने तंज कसते हुए लिखा- अरे कोई है पीसीसी में? जो राहुल बाबा का ऑडियो ठीक करा दे, PC में कौन है जो अड़चन डाल रहा है।

बताते चले कि, मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की "भारत जोड़ो यात्रा" का 6वां दिन चल रहा था , राहुल गांधी अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान इंदौर के करीब बरौली में संवाददाताओं से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान इंदौर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने कहा था कि, बीजेपी मेरी इमेज खराब करने में लगी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT